राजधानी में फांसी के फंदे से लटका मिला कुत्ता, शराबियों को इस बात से थी तकलीफ….

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इंसानों पर तो ज़ुल्म हो ही रहा था अब जानवारों को भी लोग नहीं बक्श रहे है. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कुत्ते की लाश दीवार पर लटकी मिली है. बता दें कि रायपुर में में शराबियों ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी है.

शराब दुकान के पास घूमने वाला एक कुत्ता शराबियों की क्रूरता का शिकार बना।

अज्ञात अपराधियों ने कुत्ते का हाथ पैर बांधा फिर उसके गले में फांसी का फंदा डालकर डॉगी को मौत के घाट उतार दिया

बताया जा रहा है कि अज्ञात शराबियो ने इस घटना को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि कुत्ता उनके ऊपर भौंक रहा था। इस घटना के बाद रायपुर के डॉग लवर्स में काफी गुस्सा है।

यह पूरी घटना रायपुर के न्यू राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र की है. यहां अमलीडीह शराब भट्टी के पास एक डॉगी कुछ शराबियों को देखकर भौंक रहा था. शराबियों को डॉगी का भौंकना बुरा लगा. जिससे नाराज होकर शराबी युवकों ने कुत्ते का पैर बांधा और उसे एक दीवार पर फांसी पर लटका दिया. फांसी के फंदे पर लटकाने से कुत्ते की मौत हो गई. जिस डॉगी की हत्या की गई वह अमलीडीह इलाके के शराब भट्टी के पास घूमा करता था।

पुलिस ने क्या कहा ?
वहीं इस मामले में न्यू राजेंद्र नगर थाना प्रभारी योगिता बाली खापर्डे ने बताया कि “इस तरह की सूचना तो आ रही है. लेकिन अब तक किसी तरह की शिकायत नहीं हुई है. यदि इस तरह की घटना हुई होगी तो निश्चित तौर पर शिकायत के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.”