छत्तीसगढ़ के जंगल में फंदे से लटकती मिली छात्रा की लाश, इलाके में फैली सनसनी…

बालोद । जिले के साल्हे में एक नाबालिग छात्रा की जंगल में फांसी के फंदे पर लटके लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि, वह 31 जनवरी को स्कूल जाने के लिए निकली थी और तभी से वो गायब हो गई थी। परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन जब लड़की का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने 6 फरवरी को डौंडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की तलाश में जुटी मुखबिरों को एक्टिव कर दिया गया। आसपास के पुलिस थानों में भी छात्रा की फोटो और जानकारी भेजी गई। अब 22 फरवरी को नाबालिग की सड़ी-गली लाश जंगल में फंदे पर लटकते हुई मिली है। मृतका की लाश गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल के अंदर मिली है। साल्हे जंगली क्षेत्र है, इसलिए उस तरफ कम ही लोग जाते हैं। यही वजह है कि इतने दिनों तक लाश पर किसी का ध्यान नहीं गया था। बुधवार को कुछ स्थानीय लोग उस रास्ते से गुजरे, तब उनकी नजर शव पर पड़ी। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को फंदे से उतरवाया। घटनास्थल से सैंपल इकट्ठे किए। इसके बाद परिजनों से लड़की की शिनाख्त कराई गई। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है।