संबंध बनाने के बाद रक्तस्त्राव से लड़की की मौत, बॉयफ्रेंड पुलिस की गिरफ्त में सामने आया ये भयानक मामला….।

नवसारी (गुजरात) : कभी-कभी कुछ अचंभित करने वाली घटनायें हो जाती है, जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर सकता, ऐसा ही नवसारी जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद 23 साल की नर्सिंग ग्रेजुएट लड़की का ज्यादा रक्तस्त्राव होने की वजह से मौत हो गई। फोरेंसिक रिपोर्ट से पता चला है कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान लड़की का प्राइवेट पार्ट फट गया था, जिसकी वजह से हद से ज्यादा रक्तस्त्राव हुआ. यह घटना 23 सितंबर की बताई जा रही है। युवक ने सोचा भी नहीं होगा की ऐसी घटना भी हो सकती है, लेकिन लड़की की मौत के बाद युवक जेल में है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान लड़की के प्राइवेट पार्ट में चोट लग गई थी, जिससे बुरी तरह ब्लीडिंग होने लगी। खून देखकर लड़की के बॉयफ्रेंड ने डर की वजह से एम्बुलेंस बुलाने के बजाय लगभग 90 मिनट तक ऑनलाईन खून रोकने के तरीकों को ढूंढता रहा। जानकारी के मुताबिक उसने खून को रोकने के लिए कपड़े का इस्तेमाल भी किया, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ और लड़की कुछ देर बाद बेहोश हो गई।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार :

चलते हुये चलते हुये भक्त आते है, माता के दरबार में दुःख भूल जाते है : https://www.youtube.com/watch?v=KloC5tU4kkQ

इसके बाद उसने डर के मारे अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया और उसे एक निजी अस्पताल ले गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। लड़के ने लड़की के माता-पिता को जानकारी दी, लेकिन जब तक वे पहुंचे सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने 26 साल युवक को गैर-इरादतन हत्या और सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से युवती के परिजन गमगीन है और युवक हिरासत में।

मधुर भजनों के लिये सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmBhakti

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसपी सुशील अग्रवाल ने बताया कि ज्यादा रक्तस्त्राव होने की वजह से लड़की की मौत हुई है। युवक ने मेडिकल असिस्टेंस या 108 पर कॉल नहीं किया। वह अपने दोस्तों से बातचीत करता रहा। अगर लड़की को समय पर इलाज मिल जाता तो उसकी जान बच सकती थी। वहीं इस मामले को लेकर एक्सपर्ट्स कहना है कि पहली बार शारीरिक संबंध बनाने पर हाइमन के टूटने की वजह से दर्द और ब्लीडिंग जैसी दिक्कत होती है। यह बहुत ही आम बात है, लेकिन अगर वजाइना में इंफेक्शन है तो सेक्स के बाद ज्यादा ब्लीडिंग हो सकती है। ऐसे में चिकित्सक को दिखाना जरुरी होता है।

माता का दरबार सजा है, कर लो दर्शन सारे, माता ही तो हरती है बच्चों के दुखड़े सारे : https://youtu.be/vV-2NDbbFWY