प्रसिद्ध कथावाचक स्वामी धीरेन्द्र शास्त्री और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के रिश्ते को लेकर बड़ी खबर, जानिए पूरा मामला …

मशहूर हिन्दू धर्म की प्रवचनकर्ता और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी का नाम इन दिनों बागेश्वर धाम के स्वामी धीरेन्द्र शास्त्री के साथ जोड़ा जा रहा हैं। प्रवचन और इंटरव्यूव के दौरान स्वामी धीरेन्द्र शास्त्री से भी मिडिया और उनके फैंस ने कई दफे इस बारे में उनसे सवाल किया हैं। हालाँकि धीरेन्द्र शास्त्री खुद एक सन्यासी है लिहाजा वह इस सवाल को टाल जाते हैं।

वही मोटिवेशनल स्पीकार जया किशोरी भी अविवाहित हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। ऐसे में खबरिया एंगल देने के लिए उनका नाम धीरेन्द्र शास्त्री से जोड़ दिया जाता हैं लेकिन वह भी सन्यासी महिला हैं जो शादी के सवाल को अक्सर टालती रहती हैं। हालांकि जो ख़बरें अब सामने निकलकर आ रही हैं वह थोड़ी हैरान करने वाली हैं। सोशल मीडिया की माने तो शादी को लेकर जया किशोरी ने अपने दिल की बात कह दी हैं। बताया जा रहा हैं की उन्होंने अपने होने वाले पति के लिए एक शर्त भी सामने रखी हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर पूछे गये सवाल की वह शादी कब और किससे करेंगी के जवाब में जया किशोरी ने की तरफ संभवतः यह कहा गया हैं की वह शादी कर सकती हैं लेकिन उनकी एक खास शर्त होगी। शर्त यह है की जिस किसी से भी उनकी शादी होगी उन्हें इस बात के लिए राजी होना पड़ेगा की उनके माता-पिता भी पूरा जीवन उनके साथ रहेंगे। वह उन्हें अपने पास रखकर उनकी सेवा करेंगी। लिहाजा जो उनकी यह शर्त पूरी करेगा वही उनका पति बनने के काबिल भी होगा। वही उनके मन को लुभा भी पायेगा।

बता दे की राजस्थान के चूरू की रहने वाली जया किशोरी कभी विवादों में नहीं रही। उनके लाखो फैंस हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। जया किशोरी एक शानदार मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं जो युवाओ के लिए इस वक़्त यूथ आइकॉन के तौर पर उभरी हैं। उनके कार्यक्रमों के लिए बड़े इवेंट्स मैनेज किये जाते हैं। उन्हें सुनने वालो की भीड़ लाखो में होती हैं। वे कभी राजनितिक या फिर विवादित मुद्दों पर ध्यान नही देती और सफल जीवन के गुर सिखाती हैं। इसके अलावा वह धार्मिक प्रवचनों के लिए भी मशहूर हैं। वह बताती हैं की बचपन में वह अपने माता-पिता के साथ सत्संग में जाया करती थी।