दर्दनाक सड़क हादसा, खौफनाक टक्कर, 10 लोगों की मौत, सामने आई भयानक घटना।

मिर्जामुराद (उ.प्र.) : जिले में गुरुवार देर रात एक ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से दर्दनाक हादसा हो गया। ये हैरान करने वाला हादसा था, जिसमें भयानक दुर्घटना हुई है, इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिर्जापुर के SP अभिनंदन ने घटना को लेकर बताया कि यह दुर्घटना देर रात करीब एक बजे मिर्जापुर-वाराणसी सीमा पर कछवां और मिर्जामुराद के बीच जीटी रोड पर हुई है। एसपी ने बताया कि ‘‘ट्रैक्टर-ट्रॉली में 13 मजदूर थे जो भदोही जिले में निर्माण कार्य करके लौट रहे थे, तभी उनके वाहन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चालक ने नियंत्रण खो दिया, ये सब बनारस के रहने वाले बताये गये है।’’ सूचना मिलते ही एसपी अभिनंदन और अन्य अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

अपनों से मिलने घर लौट रहे थे मजदूर :

यह दुर्घटना कछवा थाना क्षेत्र के कछवा मिर्जामुराद जीटी रोड पर रात करीब 1 बजे के आस पास की है। बताया जा रहा है कि एक ट्रैक्टर पर 13 लोग सवार होकर जनपद भदोही से वाराणसी की तरफ जा रहे थे। थाना कछवा क्षेत्र के कछवा मिर्जामुराद जीटी रोड पर पीछे से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर सवार 13 लोगों में से 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का टायर निकलकर दूर नाले में जा गिरा, दूसरी तरफ ट्रक भी नाले में जा फंसी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य करते हुए घायलों को इजाल के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भिजवाया गया।

चलते हुये चलते हुये भक्त आते है, माता के दरबार में दुःख भूल जाते है : https://www.youtube.com/watch?v=KloC5tU4kkQ

ट्रैक्टर सवार सभी लोग मजदूर थे जो जनपद भदोही से छत ढलाई का काम कर के अपने घर मिर्जामुराद वाराणसी जा रहे थे। एसपी ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर उन्हें शवगृह भेजा है और घायलों को तुरंत ट्रॉमा सेंटर (काशी हिंदू विश्वविद्यालय) वाराणसी भेजा गया, जहां उनकी हालत सामान्य बताई गई है।’’ इस संबंध में कछवां थाने में मामला दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। ट्रक के परखच्चे उड़ गये। उन्होंने बताया कि अधिकारी दुर्घटना के कारणों की गहन जांच की जा रही हैं।