राजधानी में चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, चढ़ते वक्त गिरा, सामने आई खौफनाक घटना, देखें विडियो। 

रायपुर : चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई है, जिसका विडियो भी सामने आया है, जानकारी के अनुसार वह रेलवे-स्टेशन पर सामान लेने उतरा था, चढ़ते समय वह गिर गया, उसके बाद सीढ़ी और जाली काटकर उसे निकाला गया। रायपुर रेलवे स्टेशन जीआरपी प्रभारी जीएस राजपूत ने बताया कि युवक का नाम त्रिलोकचंद दलई है। वह ओड़िशा का रहने वाला था। युवक पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस पर सवार था। घटना में सामने आया है कि रायपुर के रेलवे स्टेशन में ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यह घटना अहमदाबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस में हुई है। 

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम त्रिलोकचंद दलई था। वह ओड़िशा का रहने वाला था। वह पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस पर सवार था रायपुर पहुंचते ही युवक खाने-पीने का सामान लेने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतरा था। कुछ देर बाद ट्रेन छूटने लगी तो ट्रेन को छुटता देख युवक दौड़कर ट्रेन के पास पहुंचा ही रहा था। इसी बीच उसका पैर प्लेटफॉर्म के बीच के गैप में फंस गया, और वो नीचे फंस गया। 

इलाज के दौरान मौत :

इसके बाद लोगों ने ट्रेन का स्टॉप लीवर खींचा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जीआरपी की टीम ने ट्रेन की सीढ़ी और जाली काटकर युवक को निकाला जिसके बाद उसे इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस युवक का पोस्टमॉर्टम करवाकर लाश परिजनों को सौंप दी जायेगी, इस घटना से परिजन स्तब्ध है। घटना सुबह 9ः40 बजे की रायपुर रेलवे स्टेशन में अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची थी। थोड़ी देर बाद अपने गंतव्य के लिए ट्रेन चलने लगी। इसी बीच एक युवक दौड़कर ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा। इस दौरान उसका पैर फिसला और दोनों पैर फुटरेस्ट व बाॅक्स के बीच में फंस गया। युवक को ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसे देख रेलवे के कर्मचारियों ने गाड़ी को रूकवाया। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका और ट्रेन को भी देर से रवाना किया गया।

चलते हुये चलते हुये भक्त आते है, माता के दरबार में दुःख भूल जाते है : https://www.youtube.com/watch?v=KloC5tU4kkQ