इस जिले में शराबी भाभी ने की देवर की हत्या, नशे में देवर ने भाभी से की थी छेड़छाड़, फिर उतारा मौत के घाट

गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले के मरवाही थाना क्षेत्र में बीते शनिवार को हुई सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। यहां भाभी ने ही शराब के नशे में अपने देवर की हत्या कर दी । पुलिस ने मामले में मृतक की भाभी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, बीते शनिवार को मरवाही थाना क्षेत्र के देवगंवा में 58 वर्षीय गजरुप यादव अपने घर की परछी में मृत अवस्था में पड़ा मिला था। जिसके सर में गहरी चोट लगने से मृत्यु हो गई थी। उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में गठित पुलिस टीम थाना प्रभारी मरवाही लता चौरे व सायबर सेल जिला गौ.पे.म. प्रवीण कुमार द्विवेदी के हमराह स्टाफ संदेही से सघनता से पूछताछ किया गया।

तब संदेही द्वारा बताया गया कि मृतक पहले अपने परिवार के साथ भालूमाडा जिला अनूपपुर म०प्र० में रहता था। एक से ढेड साल से देवगंवा मे रह रहा था। शुक्रवार की रात्रि करीब 08 बजे मृतक गजरूप लरकेनी साहू होटल से काम कर घर वापस आया।

शराब के नशे में देवर ने भाभी के कपड़े को खीचा..
इसकी भाभी सौनी बाई जो सिवनी में काम कर अपनी बहन बुधवरिया बाई जो पंण्डरी में रहती है साथ घर आकर साथ में खाना बना रहे थे। उसी वक्त गजरुप आकर पुछा की क्या बना रहे हो बहुत अच्छा खुसबू आ रहा है। तब भाभी ने आलू भाटा की सब्जी बना रही हू कहा तब वह वहा से चला गया। उसके कुछ देर बाद शराब पीकर आया और घर में गाली गुप्तार करने लगा, तब गजाघर अपने भाई को बुलाकर उसे समझाया और वह अपने-अपने कमरे में चले गये।

कुछ देर बाद सौनी बाहर निकली तो मृतक गजरुप गलत नियत से सौनी बाई को पकड़ कर पहने हुये कपड़े को खीचा और धमकी दिया कि तुम्हे देख लुंगा या तो तुम रहोगी या आज मै रहुगा, सौनी बाई उसे डांट फटकार कर अपने कमरे में चली गई।

रात 3 बजे शराब के नशे में भाभी ने देवर को उतारा मौत के घाट..
सौनी बाई ने पुलिस को बताया कि गजरुप की बात से मै डरी हुई थी पहले भी शराब पी हुई थी और खाना खाने से पहले फिर शराब पीया और अपने पति और बहन के सोने देने के बाद करीब 3 बजे उठकर घर मे रखे टंगिया से गजरुप यादव गलियारे में सोया हुआ था.

उसे टंगिया के पीछे भाग से सिर में और चहरे में जान से मारने की नियत से सिर और चहरे में बार मृत्यु कारित कर फिर वापस अपने कमरे में जाकर सो गई। सुबह जब पडोस की बच्ची रानू माचिस मागने घर आई तब सामने मृतक जहा सोता था वहा मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसे देख कर सौनी को बताया और देखा तो मृतक खून से लतपत था। बिस्तर से खून जमीन तक बहा हुआ था।

तब रिस्तेदारों को इसकी सूचना दी मृतक की पत्नी गुलबसिया बाई के रिपोर्ट करने पर संदेही सैनी बाई पति गजाधर से पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया आरोपी सैनी बाई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। वही प्रकरण में विवेचना जारी है