प्रदेश में BJP नेता की संदिग्ध स्थिति में मिली लाश, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस

जगदलपुर। जिले के कोड़ेनार थाना क्षेत्र में भाजपा जिला महामंत्री बुधराम करटाम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह रोज की तरह सुबह की सैर पर निकले थे जिसके बाद उनका शव उनके घर से करीब दो किमी दूर नेशनल हाईवे पर मिला है। बुधराम के शव पर सिर, जांघ व अन्य स्थान पर चोट के निशान भी हैं। परिस्थिति को देखते हुए परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधराम करटाम सुबह चार बजे रोज की तरह सैर पर निकले थे। कुछ घंटे बाद उनके घर से दो किमी दूर नेशनल हाईवे 30 पर पुलिया के नीचे उनका शव पड़ा मिला। जहां उनका शव मिला है, उससे करीब आधा किमी पहले उनके जूते अलग-थलग पड़े हुए थे। जैसे ही शव मिलने की खबर क्षेत्र में फैली, विधायक राजमन बेंजाम, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व विधायक बैदूराम कश्यप, पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप सहित अन्य भाजपा नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर हजारों की संख्या में भीड़ एकत्र हो गई है।

बुधराम की संदिग्ध मौत के बाद जिले के एसपी जितेन्द्र सिंह मीणा सहित एसडीओपी केशलूर ऐश्वर्य चंद्राकर, थाना प्रभारी विकास राय व अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। पुलिस की टीम ने घटनास्थल को अपने कब्जे में लेकर शव का निरीक्षण कर साक्ष्यय जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इधर फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर अब भी साक्ष्‌य ढूंढने की कोशिश कर रही है।