इस जिले में महिला को जिंदा जलाया, रेलवे ट्रैक पर दर्द से तड़पती रही, अस्पताल पहुंचते तक 70 फीसदी झुलस चूका था शरीर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में मं दिनों महिलाओं के साथ अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अब प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक मामला सामने आया है। बिलासपुर में एक महिला को जिंदा जला दिया गया है. महिला रेलवे ट्रैक के पास दर्द से तड़प रही थी. इसी दौरान महिला की आवाज लोगों ने सुनी और पुलिस को जानकारी दी फिर महिला को (CIMS Bilaspur) सिम्स में भर्ती कराया गया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात उसलापुर स्टेशन के आगे महावीर नगर के पास एक महिला गंभीर रूप से झुलसी हुई पड़ी थी. महिला आग से जलकर दर्द से कराह रही थी. उसकी आवाज सुनकर किसी ने पुलिस के डायल 112 को जानकारी दी. पुलिस जब पहुंची, तब ठेठा डबरी रेलवे ट्रैक के पास महिला झुलसी हुई पड़ी थी।

महिला सलापुर स्टेशन के आगे महावीर नगर के पास एक महिला गंभीर रूप से झुलसी हुई पड़ी थी. इस बात की जानकारी लोगों ने पुलिस तक पहुंचाई और महिला को हॉस्पिटल पहुँचाया गया. बताया जा रहा है कि महिला 70 फीसदी जल चुकी है।

पुलिस ने क्या कहा ?
टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार महिला आग से 70 प्रतिशत जल गई है। वह छत्तीसगढ़ी में बात कर रही है. लेकिन, अभी बदहवाश है। इसलिए, उसकी पहचान नहीं हो पाई है. वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। इसके चलते पुलिस को महिला के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने महिला को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के लिए प्रयास किया। लेकिन, महिला बयान नहीं दे पाई है।

महिला बयान नहीं दे पाई है. पुलिस जाँच में जुट गई है और CCTV की जांच की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि महिला को किसी ने जलाया है. हांलांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं की गई है. हिला की उम्र 35 से 37 साल के बीच बताई जा रही है. उसके दाएं हाथ की उंगलियों में सोने की दो अंगूठी है, पैर की एक ऊंगली में बिछिया पहनी है और कान में सोने की टॉप्स पहनी है।