इस शहर में स्पा सेंटर से जब पुलिस ने लड़कों को अरेस्ट किया तो एक लड़का रोने लगा, पुलिस वालों को बोला गलती हो गई साहब, अब नहीं करूंगा गलती.. माफ कर दो।

जयपुर । राजस्थान के एक स्पा सेंटर में विदेशी युवतियों के साथ चार लड़कों को पुलिस ने संदिग्ध हालात में पकडा हैं। स्पा की आड़ में जिस्मफिरोशी होने की सूचना पुलिस को मिली थी उसके बाद पुलिस ने रेड की। पुलिस ने मौके से थाईलैंड की रहने वाली चार युवतियों को और चार युवकों को पकडा गया है।

कार्रवाई राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एसपी के निर्देश पर की गई है।

एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि कई स्पा सेंटर पर छापे मारे गए और वहां पर सदिग्ध हालात में लड़के लड़कियों को पकडा गया। कोतवाली और प्रताप नगर थाना इलाके में दो स्पा सेंटर पर रेड की गई है। पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना इलाके के कावा खेड़ा इलाके में स्थित स्पा सेंटर और प्रताप नगर में सिग्नेचर स्पा सेंटर पर छापे मारे गए। पुलिस अफसरों ने बताया कि सूचना मिली थी कई स्पा सेंटर में गलत काम हो रहे थे।

यहां तक भी सूचना मिली थी कि कई सेंटर्स पर विदेशी युवतियों तक को बुलाया गया है कुछ दिन पहले। इन सूचनाओं को लेकर रेड प्लान की गई थी और सूचना के अनुसार विदेशी लड़कियां को स्पा से बरामद किया गया है। थाईलैंड की चार युवतियों के साथ ही चार लड़कों को भी अरेस्ट किया गया है। स्पा की आड में गलत काम चल रहे थे। फिलहाल सबको कोर्ट में पेश किया गया है और अब रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। एसपी आदर्श सिद्धू ने कहा कि नए साल के मौके पर पुलिस पहले से ज्यादा एक्टिव रहेगी, इस तरह की रेड सभी जगहों पर जारी रहेगी ताकि शहर का माहौल खराब नहीं हो।

स्पा सेंटर से जब पुलिस ने लड़कों को अरेस्ट किया तो एक लड़का रोने लगा, पुलिस वालों को बोला गलती हो गई साहब, अब नहीं करूंगा गलती.. माफ कर दो।