नाराज बेटे ने पत्‍थर से सिर कुचलकर की पिता की हत्या, सामने आयी हैरान करने वाली वजह….।

भिलाई : भिलाई से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है जहाँ एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप को मौत के घाट उतार दिया। रविवार रात पिता-पुत्र के साथ बैठकर शराब पीने से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने सिर पर पत्थर मारकर पिता की हत्या कर दी। मोहन नगर पुलिस ने पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पिता की दूसरी शादी को लेकर अपमानजनक जीवन जीना था।

मृतक का नाम गीतेलाल पुरोहित है, जोजातमी पारा निवासी है। अपराधी का नाम प्रकाशक पुरोहित है। मोहन नगर निगम के प्रभारी मोनिका पांडे के मुताबिक गीतेलाल ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी से एक लड़की और प्रकाश है। दूसरी पत्नी से दो लड़कियाँ और एक लड़का है।सबकी शादी हो चुकी है। मृतक गीतेलाल अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहते थे। इस बात को लेकर पहली पत्नी का बेटा प्रकाश गीतेलाल से नाराज़ था। दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था. हालाँकि बाद में दोनों परिवार में बातचीत भी शुरू हो गई थी।

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक :   https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y

पुलिस ने बताया घटनाक्रम :

पुलिस के मुताबिक रविवार रात प्रकाश अपने पिता गीतेलाल के घर आया। दोनों ने एक साथ शराब पी। इसके बाद प्रकाश ने अपने पिता से और शराब मंगाने के लिए कहा। पिता गीतेलाल ने पैसे नहीं होने की बात कही। इस बात पर पिता-पुत्र में जोरदार विवाद हो गया। दूसरा विवाद शादी तक पहुंच गया। विवाद बढ़ा देख गीतेलाल की दूसरी पत्नी, विदेश में रहने वाली अपनी बेटी के घर चली गई।इधर, क्रोधित प्रकाश ने अपने पिता के सिर पर पत्थर पटक दिया। कुछ देर बाद गीतेलाल की मृत्यु हो गई। गीतेलाल की मृत्यु के बाद उनके घर में कचरे के ढेर लग गए। जब सती पसरा तब दूसरी पत्नी घर टिप। गीतेलाल की मौत की खबर देखकर उन्होंने शेयर किया। यहां मोहन नगर पुलिस ने इलेक्ट्रानिक लाइट्स को गिरफ्तार कर लिया है।