छत्तीसगढ़ में पड़ रही कड़ाके को ठंड, आने वाले तीन दिनों तक भारी कोहरे की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट

रायपुर। प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठण्ड पड़ रही हैं। वही मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों के लिए कोहरा की चेतावनी जारी की है। 3 दिनों के लिए ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया गया है। ऑरेंज अलर्ट अनुसार दिनांक 3 जनवरी से 4 जनवरी तक प्रातः काल से प्रदेश के जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, सरगुजा, बलरामपुर, पेंडरा रोड व कोरबा जिलों मे एक दो पॉकेट में प्रातः काल में मध्यम से घना कोहरा छाने की अति संभावना है।

येलो अलर्ट अनुसार दिनांक 3 जनवरी से 4 जनवरी तक प्रातः काल से प्रदेश के कवर्धा, बिलासपुर, जांजगीर, रायगढ़ जिलों और इससे लगे जिलों मे एक दो पॉकेट में प्रातःकाल में विरल से मध्यम कोहरा छाने की अति संभावना है। दिनांक 4 जनवरी से 5 जनवरी तक प्रातः काल से प्रदेश के कवर्धा, बिलासपुर, जांजगीर, रायगढ़ जिलों और इससे लगे जिलों मे एक दो पॉकेट में प्रातःकाल में विरल से मध्यम कोहरा छाने की अति संभावना है।

प्रदेश के जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, सरगुजा, बलरामपुर, पेंडरा रोड, कोरबा जिलों और इससे लगे जिलों में एक दो पॉकेट में प्रातः काल में विरल से मध्यम कोहरा छाने की अति संभावना है।