राजधानी में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के रामनगर चौकी क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने वारदात के चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये चाकू को भी बरामद किया है।

रामनगर पुलिस चौकी गुढ़ियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओवर ब्रिज के नीचे हनुमान मंदिर के पीछे रविवार को एक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान धनेश्वर प्रसाद पाल के रूप में की गई। मृतक दिहाड़ी और मजदूर ठेकेदार का काम किया करता था। हर रोज की तरह वह आज लगभग 12 बजे के आसपास कबीर चौक पर काम के लिए आया हुआ था। इसी दौरान जयराम ध्रुव द्वारा पुरानी बात को लेकर चाकू से रामनगर निवासी धनेश्वर प्रसाद पाल पर वार कर उसकी हत्या कर फरार हो गया था, जिस पर आरोपी के विरुद्ध थाना गुढ़ियारी में अपराध पंजीबद्ध किया गया l

पुलिस ने आरोपी के छिपने के हर संभावित स्थानों में छापेमारी कर वारदात के चंद घंटों के भीतर ही आरोपी गोकुल नगर राम नगर गुढ़ियारी निवासी जयराम ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी द्वारा पुरानी बातों को लेकर धनेश्वर प्रसाद पाल की हत्या की घटना को अंजाम देना बताया गया l आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की गई।