छत्तीसगढ़ के पूर्व सांसद नंदकुमार साय की कार को बाइक ने मारी टक्कर… हादसे के वक्त साय थे कार में ही मौजूद, नशे में…

रायगढ़ । भाजपा के पूर्व सांसद नंदकुमार साय सड़क हादसे में बाल बाल बच गये। देर शाम तकरीबन साढ़े 7 बजे उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी। दरअसल साय की गाड़ी जाम में फंसी थी। खरसिया प्रवेश करते ही चोढ़ा चौक पर गाड़ियों की आवाजाही थी, इसी दौरान साय ने अपनी इनोवा किनारे रूकवा दी। इस दौरान मोटर सायकिल सवार दो युवक अचानक भारी वाहनों के काफिले के बीच से निकलते हुए आए और इनोवा को जोरदार टक्कर मार दी।

बाईक सवार जिस तरीके से गिरे और उठकर खड़े होने की कोशिश में थे, उसे देख लगा कि वे शराब के नशे में बाईक चला रहे थे। लापरवाह युवकों की बाइक की टक्कर से इनोवा कार का आगे का हिस्सा क्षति ग्रस्त हो गया। वहीं, दोनों युवक शराब के नशे में थे। चूंकि, यह घटना थाने के नजदीक ही हुआ इसलिए हरकत में आई पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और साय का कुशलक्षेम पूछने के बाद दोनों युवकों को थाने ले गई।

दरअसल राजधानी या अन्य जगह दौरे पर जाते हैं तो प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उनको फॉलो गाड़ी दी जाती है, लेकिन रायगढ़ में उन्हें फालो नहीं मिलता है। पुलिस के उच्चाधिकारियों को उनके आने की खबर होती है। आज अगर साय को खरसिया सीमा में प्रवेश करते ही फॉलो गाड़ी मिलती तो वो उनके वाहन के आगे चलते हुए लोगों को सावधान करता और संभवत: ये घटना नहीं होती।