प्रसिद्ध कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को नहीं मिली प्रवचन के लिए अनुमति, जानिए पूरा मामला…

प्रयागराज। बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई उनके चमत्कार की चर्चा कर रहा है तो कोई उन्हें पाखंडी कह रहे हैं। हाल ही में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रायपुर में हुए प्रवचन के दौरान कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया, लेकिन इसके बाद से सियासी गलियारों में भी उनको लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच खबर आ रहर है कि प्रयागराज में 2 फरवरी से होने वाले प्रवचन के लिए अनुमति नहीं मिली है। अब इस आयोजन के होने और न होने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है

जानकारी के अनुसार कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 2 फरवरी से मेजा में शीतला धाम महोत्सव में प्रवचन होना था। लेकिन प्रशासन ने धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन पर ग्रहण लगा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें प्रयागराज में कथा वाचन की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में बागेश्वर धाम वाले बाबा के माघ मेला आगमन पर भी संशय छा गया है। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सतुआ बाबा के शिविर में भी आगमन प्रस्तावित है।

इस आयोजन को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री प्रयागराज में चल रहे माघ मेले में भी पहुंच सकते हैं। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री माघ मेले में पहुंचकर संगम में आस्था की डुबकी लगा सकते हैं।गौरतलब है कि हाल ही में रायपुर में हुए आयोजन के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया और इस दौरान उन्होंने कई श्रद्धालुओं की समस्याओं का भी समाधान किया।