इस जिले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 13 लाख रुपए गांजे के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी हैं. जिले की कोमाखान पुलिस ने 13 लाख रुपए का 65 किलो गांजा जब्त किया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. गांजा ओडिशा से नागपुर ले जाया जा रहा था. मामला कोमाखान थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि महासमुंद के रास्ते गांजा महाराष्ट्र ले जाया जा रहा है. इस आधार पर पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के निर्देश पर टीम ने नाके पर आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. टेमरी नाके में चेकिंग करती हुई पुलिस को देखकर नीले रंग की टाटा इंट्रा वाहन क्रमांक टीएस 08 यूजे 3266 का चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा. जिसे खेतों में जाकर घेराबंदी कर पकड़ा गया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद राजिक मंसूरी पिंजारी (37 वर्ष) बताया. वो महाराष्ट्र के अमरावती थाना क्षेत्र नागपुरी गेट का रहने वाला है. पुलिस की तलाशी के दौरान गाड़ी तकिये और गद्दे से पूरी भरी हुई थी. जिसे हटाने पर भूरे रंग के प्लास्टिक टेप से बंधा 13 पैकेट गांजा मिला।

इसका वजन 65 किलोग्राम और अनुमानित कीमत 13 लाख रुपए आंकी गई. पुलिस ने वाहन कीमत 3 लाख रुपये को भी जब्त कर लिया. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 (बी) के तहत कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया।