अतीक के साथ हुई गद्दारी, शाइस्ता को गुड्‌डू मुस्लिम ने कर लिया किडनैप? क्या दोनों शादी करने की फ़िराक में है, अतीक के आखरी शब्दों में गुड्डू मुस्लिम का क्या था मतलब?

प्रयागराज (उ.प्र.) : 2 दिन के अंदर बेटे और पति को खोने वाली शाइस्ता ने सरेंडर नहीं किया है। पुलिस भी नहीं पकड़ पाई है। शाइस्ता को इस खूंखार अपराधी ने किडनैप कर लिया है, जानिए क्यों?

हाइलाइट्स

  • गुड्डू मुस्लिम को ही अतीक अहमद उमेश पाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड मानता था
  • अतीक अहमद की कस्ती में सुराख करने वालों की लंबी लिस्ट
  • अशरफ की चिट्ठी में गुड्डू मुस्लिम का राज छिपा

माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, उसकी 51 वर्षीय पत्नी शाइस्ता परवीन अब यूपी पुलिस की मोस्ट वांटेड सूची में है। अतीक के अपराध की दुनिया की लेडी डॉन के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 3 शूटर्स अब भी फरार हैं
2 दिन के अंदर बेटे और पति को खोने वाली शाइस्ता को अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है। बेटे और पति की मौत के बाद भी शाइस्ता सरेंडर नहीं की तो अब यह सवाल उठने लगा है कि कही शाइस्ता को किसी ने किडनैप तो नहीं कर लिया है।

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 3 शूटर्स अब भी फरार हैं। इनमें गुड्‌डू मुस्लिम, अरमान और साबिर शामिल हैं। वहीं उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल अतीक की पत्नी भी फरार है।

पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन शूटर गुड्‌डू मुस्लिम के साथ है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि शाइस्ता शूटर गुड्‌डू मुस्लिम के दबाव की वजह से सरेंडर न कर पा रही हो।

गुड्डू मुस्लिम की तलाश जारी
उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम का नाम सुर्खियों में है। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है. मौत से पहले अशरफ की जुबान पर भी इसी अपराधी का नाम था। मारे जाने से पहले अशरफ और अतीक मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। मारे जाने से पहले अशरफ अहमद के आखिरी शब्द थे, “मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम…”. एसटीएफ सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ समय से गुड्डू मुस्लिम को ट्रैक किया जा रहा है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।

गुड्डू मुस्लिम का पहले भी ले चुका था नाम :

अतीक अहमद इससे पहले एक बार और गुड्डू मुस्लिम को लेकर मीडिया के सामने खुलासा कर चुका था। गुड्डू मुस्लिम और गुलाम मोहम्मद की उमेशपाल से व्यक्तिगत अदावत हो गयी थी। जिसको लेकर गुड्डू मुस्लिम ने उमेशपाल का मर्डर का अंजाम दिया। उमेशपाल मर्डर का मास्टरमाइंड गुड्डू मुस्लिम है, उसी ने उसके लोगों को गुमराह कर हत्या करवाई। आरोप अतीक अहमद,अशरफ, शाइस्ता परवीन व उनके बेटों पर लगा। अतीक अहमद अपने बेटे असद को भी गुमराह करने का दोष भी गुड्डू मुस्लिम पर लगा रहे थे।

शाइस्ता परवीन ने भी बताया निर्दोष :

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने जो चिट्ठी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखी थी उसमें भी इसी बात का खुलासा था। अपनी अग्रिम जमानत अर्जी में भी इसी बात के दम पर अपने को निर्दोष बताया है।

क्या अशरफ की चिट्ठी में गुड्डू मुस्लिम का राज छिपा!

28 मार्च 2023 को जब स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा खालिद अजीम उर्फ अशरफ को उमेश पाल किडनैपिंग केस में बरी कर दिया गया। कोर्ट के आदेशानुसार उसे प्रयागराज से बरेली जेल ले जाया जा रहा था तब रास्ते में अशरफ ने मीडिया के सामने 2 हफ्ते के अंदर फिर से प्रयागराज लाने और किसी बहाने से हत्या करने का डर जताया था। जिस बन्द लिफाफा को पोस्ट करने का खुलासा किया था उस चिट्ठी में भी सम्भवतः उमेशपाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड व असरफ अतीक की हत्या के मास्टरमाइंड का नाम लिखा होगा। इस नाम में गुड्डू मुस्लिम शामिल हो सकता है।

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की शादी की ख़बरों का बाजार गर्म :

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की शादी की ख़बरों को लेकर बातें हो रही है, सच्चाई क्या है ये अभी सामने नहीं आ पाया है , सूत्रों से प्राप्त ख़बरों के अनुसार अतीक और अशरफ के मर्डर में अपनों का हाथ हो सकता है, और गुड्डू मुस्लिम शाइस्ता को लेकर फरार चल रहा है, जहाँ शाइस्ता सरेंडर करना चाहती है वहीँ गुड्डू मुस्लिम उसे अपने साथ शादी करने को राजी करने में लगा हो सकता है?