प्रदेश के इस जिले में छुपा है अतीक अहमद का खास गुड्डू मुस्लिम।

लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। UP STF को गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन मिल गई है। STF को पता चल गया है कि गुड्डू मुस्लिम कहां छिपा है? शख्स ने राज उगला है कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन छत्तीसगढ़ में है। STF जल्द ही गुड्डू मुस्लिम को पकड़ सकती है। जान लें कि गुड्डू मुस्लिम को उमेश पाल हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज में कथित रूप से बम फेंकते हुए देखा गया था। STF ने गुड्डू मुस्लिम के सिर पर इनाम रखा है। ये भी खुलासा हो चुका है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक अहमद के बेटे असद को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए उकसाया था।

उमेश पाल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। बरेली जेल के 11 फरवरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि माफिया अतीक का बेटा असद, बमबाज गुड्डू मुस्लिम सहित कई शूटर्स जेल में अतीक के भाई अशरफ से मिलने गए थे।

बरेली जेल में हुई थी मीटिंग

गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि 11 फरवरी को बरेली जेल में हुई इस मीटिंग में ही उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई थी। वीडियो से सवालों में बरेली जेल प्रशासन भी है।

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश जारी

दूसरी तरफ, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश जारी है। यूपी STF ने कई जगहों पर छापेमारी की है। प्रयागराज और कौशांबी के कई इलाकों में रेड हुई है। उमेश हत्याकांड के बाद से शाइस्ता फरार है। शाइस्ता के सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम है। सूत्रों के अनुसार, शाइस्ता परवीन पर इनाम बढ़ाया जा सकता है। इनामी राशि को डबल करके 1 लाख किया जा सकता है।