इस शहर में प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने की थी बॉयफ्रेंड और दूल्हन पर किया एसिड अटैक, गिरफ्तार।

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में कुछ दिनों पहले शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक हुआ था। इस हमले के पीछे दुल्हे की प्रेमिका का हाथ था। प्रेमी के दूसरे जगह शादी करने से नाराज होकर युवती ने उस पर एसिड अटैक कर दिया था। इस दौरान मंडप में बैठे 12 लोग भी घायल हुए थे। मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 7 साल पहले कांवड़गांव आरोपी युवती की मुलाकात सुधापाल के रहने वाले डमरू बघेल से हुई थी। दोनों के बीच लगातार संपर्क रहा। एक दूसरे से शादी का वादा भी किया था। इसी बीच डमरू बघेल ने किसी दूसरी लड़की से शादी तय कर लिया था। जिसकी जानकारी प्रेमिका को नहीं थी। युवती को पता चलने पर उसने डमरु को कॉल कर शादी के बारे में पूछा। लेकिन, डमरू ने शादी की बात से इनकार कर दिया। जिसके बाद से प्रेमिका ने कई बार युवक को कॉल करने की कोशिश की। लेकिन, उसने फोन उठाना बंद कर दिया था।

प्रेमिका को जब शादी की बात चली तो वह 19 अप्रैल की शाम शादी समारोह में पहुंची। उस रात आंधी-तूफान के चलते बिजली गुल हो गई थी। इसी का फायदा उठाकर प्रेमिका ने एसिड अटैक कर दिया। वहीं मामले में रविवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके की ही रहने वाली एक युवती के साथ डमरू का प्रेम प्रसंग था। जिसके बाद पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया और पूछताछ करने पर युवती ने अपना जुर्म कबूल लिया।