इस जिले में महीने भर से लापता युवती का जंगल में मिला नरकंकाल, फैली सनसनी।

बालोद। जिले के पर्रेगुड़ा गांव स्थित भोला पठार के जंगल में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। कंकाल के पास बाल और चूड़ी मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि ये युवती का कंकाल है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र बालोद का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह भोला पठार पर कुछ ग्रामीणों ने एक नरकंकाल देखा तो सिटी कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। पुलिस को घटनास्थल से नर कंकाल के हाथ की हड्डियों में चूड़ी फंसी हुई मिली। वहीं बाल भी गिरे मिले हैं। इसके अलावा कंकाल के पास ही महिलाओं की सैंडल, बैग भी मिला है।

पुलिस ने जब बैग की जांच की, तो उसके अंदर से एडमिट कार्ड बरामद हुआ है। एडमिट कार्ड गुरूर के मां बहादुर कलारिन कॉलेज का है और उस पर स्टूडेंट का नाम कविता (22 वर्ष), पिता का नाम मिश्रीलाल और मां का नाम रेवती बाई लिखा हुआ है। एडमिट कार्ड के मुताबिक, छात्रा बीए सेकेंड ईयर में पढ़ती थी। जानकारी के आधार पर पुलिस ने गुरूर थाना पुलिस से संपर्क किया, जहां पता चला कि 30 मार्च को इस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। युवती बोड़रा गांव निवासी थी। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल आत्महत्या और हत्या समेत सभी एंगल से जांच में जुटी है।