न्यायधानी में गर्लफ्रेंड को परेशान करता था प्राचार्य, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट…

बिलासपुर। देर रात घर में घुसकर प्राचार्य की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी उपेंद्र कौशिक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि प्राचार्य गर्लफ्रेंड को परेशान करता था इसलिए गुस्से में उसने प्राचार्य प्रदीप श्रीवास्तव की हत्या की. यह घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

प्रिंसिपल प्रदीप श्रीवास्तव की गुरुवार रात 11 बजे घर के बाउंड्रीबाल के अंदर पोर्च में किसी ने सर में हमला कर ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी. प्रिंसिपल के चिंखने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे. प्राचार्य खून से लथपथ पड़े हुए थे, जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पत्नी अनिता श्रीवास्तव को दी. वो घटना के समय घर की ऊपरी मंजिल में सो रही थी।

इस घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल, सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल, तारबाहर थाना प्रभारी मनोज नायक, सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी मौके पर पहुंचे. इधर पुलिस हत्या के आरोपी को तलाश कर ही रही थी कि हत्यारा खुद ही सरेंडर करने पुलिस के पास पहुँच गया. सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के हरदीकला निवासी उपेंद्र कौशिक (24) पिता विश्राम कौशिक ने पुलिस को बताया कि प्रदीप श्रीवास्तव उसकी गर्लफ्रैंड को परेशान करता था इसलिए गुस्से में आकर प्रदीप श्रीवास्तव के घर जाकर उसकी हत्या कर दी. उपेंद्र कौशिक बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के जोरापारा में रूम किराया लेकर रहता था।

प्रदीप श्रीवास्तव (62) बिलासपुर के पचपेढ़ी हायर सेकेंडरी स्कूल में प्राचार्य के पद पर पदस्थ थे. उनकी पत्नी अनिता श्रीवास्तव भी रायपुर रोड के परसदा बोडति हायर सेकेंडरी स्कूल में प्राचार्या है. घर मे दो ही सदस्य रहते थे शिक्षक दंपत्ति के बच्चे बाहर रह कर उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।