लाखों का गांजा जब्त, तस्कर गिरफ्त में। डिप्टी सीएम बोले नक्सल और नशे को करेंगे नेस्तनाबूद।

फरसगांव : छत्तीसगढ़ नशे के तस्करों का बड़ा बाज़ार बन चुका है यहाँ ऐसा कौन सा नशा नहीं है जो छत्तीसगढ़ के रास्ते तस्करी नहीं होता, ऐसे ही एक मामले में फरसगांव में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक 3 बोरी गांजा भरकर पिकअप वाहन में भरकर उड़ीसा से लेकर आ रहा था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की पकड़ में आने के बाद गांजे की जब्ती बनाई गई। जब्त गांजे की कीमत 12 लाख रूपये से ज्यादा की बताई जा रही है। 

उक्त मामले में मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर के सूचना मिली थी कि, उड़ीसा, जयपुर, उमरकोट, माकड़ी की ओर से फरसगांव होते हुये एक वाहन गांजा लेकर रायपुर की जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी, तभी पुलिस को एक सफेद बोलेरो पीकअप ओ.डी. 24 एच. 3670 आ रही थी। जिसके बाद वाहन को रोक कर जब तलाशी ली गई तो 3 बोरियों में 20 पैकेट गांजा मिला। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

डिप्टी सीएम बोले नक्सल और नशे को करेंगे नेस्तनाबूद :

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक :   https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y

देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे से वापिस लौट चुके हैं। उनके दौरे को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, नक्सल और नशे के खिलाफ बैठक हुई। हमारा नशे के खिलाफ अभियान आज से ही शुरू हो गया है। इसलिए नशे का जहां ठिकाना है, उसे नेस्तनाबूत किया जाएगा। नक्सल और नशा दोनों विषय एक दूसरे से कम नहीं है और दोनों पर बहुत मेहनत करके काम करने की जरूरत है।