एक और अपराधी की भयानक हत्या, 48 घंटे में सामने आई दूसरी घटना।

भिलाई : दो दिन पूर्व ही आशिक विश्वकर्मा अपने कुछ साथियों के साथ रविवार की रात को शीतला पारा हथखोज में गया था। वहां पर वह मोहल्ले वालों से गाली गलौज कर रहा था और धमका रहा था, वह उनमें अपनी दहशत कायम करने की कोशिश कर रहा था। उसकी हरकतों से आक्रोशित मोहल्ले वालों ने आशिक विश्वकर्मा और उसके साथियों पर हमला बोल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। अब भिलाई में 48 घंटे में दूसरी घटना सामने आई है, जहाँ सोमवार की देर रात एक और आदतन अपराधी की ईंट और पत्थर से मार-मारकर हत्या कर दी गई है। प्रकरण में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। दुर्ग जिले में एक दिन पहले मोहल्ले वालों ने आदतन अपराधी सुरेंद्र की हरकतों से परेशान होकर मार- मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

दुर्ग कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात सूचना मिली कि चंडी मंदिर के पास कुछ युवकों का आपस में मारपीट कर रहे हैं। घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान राजीव नगर निवासी 34 वर्षीय दादू देसमाने के रूप में हुई है। मृतक युवक सेंटरिंग का काम करता था। शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही। सूचना पर वार्ड 2 राजीव नगर दुर्ग निवासी अनिल साहू, किशन यादव, ग्राम पौव्वारा उतई विशाल देवांगन को पकड़ा गया है। इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत फ़ैल गई है, वहीँ 48 घन्टे में दूसरी घटना ने भी पुलिस को परेशानी में डाल दिया है।

6 से 7 लोग वारदात में हो सकते हैं शामिल :

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw

आरोपियों से पुलिस ने ईंटा, पत्थर और खून से सना कपड़ा भी जब्त किया है। मृतक विवाहित था, घटना में 6-7 लोगों के शामिल होने का संदेह है। पुलिस कुछ युवकों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। एक दिन पहले ही भिलाई तीन में आदतन बदमाश की मोहल्ले वालों ने लाठी, कुल्हाडी समेत अन्य हथियारों से हत्या किया गया था। इस मामले में तीन महिला और 6 पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की पकड़ में पुलिस जुटी हुई है।