आधी रात गरबा से लौट रही युवती पर किया जानलेवा हमला, दहशत में युवती ने बड़ी मुश्किल से भागकर बचाई जान।

रायपुर : महिला सुरक्षा चिंता का बड़ा विषय है, गाहे – बगाहे महिलाओं के साथ छेड़छाड़, बलात्कार, हत्या जैसी कई घटनायें सामने आती ही रहती है, ऐसी एक घटना राजधानी में फिर से सामने आई है, जहाँ एक 21 वर्षीय युवती का घर के बाहर से अपहरण कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया है। यह युवती अपनी सहेली के साथ गरबा खेलकर लौट रही थी और जैसे ही उसने घर के बाहर गाड़ी खड़ी की, तभी आरोपी विशेष सिंह वहां पहुंचा और वह जबरन उसे अपने साथ ले गया।

यह घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की है, जहां पीड़िता एमबीए की पढ़ाई कर रही है। आरोपी विशेष सिंह, जो कि बीरगांव का रहने वाला है और पीड़िता का सहपाठी भी है, पहले दोनों में बातचीत होती थी, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। विशेष ने इसी गुस्से में युवती को अपहरण कर उसे नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया, जिसको लेकर उसने भयानक कदम उठा लिया।

घटना सोमवार की रात की है, पीड़िता अपनी सहेली के साथ गरबा कार्यक्रम में शामिल होने गई थी और देर रात घर लौटी। घर के बाहर उसने अपनी गाड़ी खड़ी की और जैसे ही वह अंदर जा रही थी, तभी विशेष वहां आया। उसने अचानक युवती को खींचा और जबरन मोपेड पर बिठाकर उसे अपने साथ ले गया, अचानक इस घटना से युवती सहम गई।

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw

युवती लगातार युवक की इस हरकत का विरोध करती रही, लेकिन विशेष ने उसे धमकाकर चुप करा दिया। वह उसे रामनगर अंडरब्रिज तक ले गया, जहां युवती ने फिर से विरोध किया। इस पर विशेष ने गाड़ी रोककर उसे थप्पड़ मारा और उसका मोबाईल भी छीन लिया ताकि वह किसी से मदद न मांग सके, इस घटना से युवती सहम गई।

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को पंडरी के श्याम प्लाजा क्षेत्र में सुनसान गलियों में ले जाकर उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया जिससे युवती घबरा गई। दहशत में युवती ने मदद के लिए चीख-पुकार मचाई और मौका पाकर आरोपी को धक्का देकर वहां से भाग निकली। वह दौड़ते हुए पास ही खड़ी एक ऑटो में बैठ गई और पंडरी से काफी दूर निकल गई।

राहगीर से मांगा माेबाईल फिर भाई को किया फोन :

मधुर भजनों के लिये सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmBhakti

ऑटो में बैठने के बाद युवती के पास पैसे नहीं थे, इसलिए उसने ऑटो चालक से जयस्तंभ चौक पर छोड़ने की बात कही। जयस्तंभ चौक पहुंचने के बाद, वह वहां आधे घंटे तक खड़ी रही, फिर हिम्मत जुटाकर एक राहगीर से मोबाईल मांगा। उसने अपने भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी। फोन मिलते ही भाई अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया और उसे सुरक्षित घर ले आया। इसके बाद पीड़िता गुढ़ियारी थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी विशेष सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि युवती के बयान और घटनास्थल के साक्ष्यों के आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। मामले की जांच जारी है, और पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। इस घटना से महिला सुरक्षा पर बड़े सवाल उठ रहे है, ऐसे में किसी महिला अथवा युवती का बाहर घुमना कितना सुरक्षित है?

माता का दरबार सजा है, कर लो दर्शन सारे, माता ही तो हरती है बच्चों के दुखड़े सारे : https://youtu.be/vV-2NDbbFWY