जानिए दैनिक राशिफल: आज इन वालों को मिलेगी खुशखबरी, धनु राशि वाले किसी की बातों में न आएं

राशिफल। आज का दिन गणेश जी को समर्पित है. इस दिन गणेश जयंती भी है. ग्रहों की चाल आज राशियों को किस तरह से प्रभावित कर रही है? आइए जानते हैं आज का राशिफल ।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन पारिवारिक रिश्तो में सुधार लेकर आएगा. आपकी आज अपने किसी परिजन की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ नरम गरम रहने वाला है. आपको कुछ मौसमी बीमारी अपनी चपेट में ले सकती हैं, जिनसे आपको बचना होगा।

.मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा लाभ दिलाने वाला रहेगा. आप परिवार के सदस्यों की जरूरतों का पूरा ध्यान देंगे और आपकी किसी पुरानी गलती से आज आपको सबक लेना होगा।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में यदि कोई बाधा रही थी, तो वह किसी मित्र की मदद से दूर होगी. वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों का आज किसी तीसरे व्यक्ति के कारण मनमुटाव हो सकता है।

सिंह राशि (Leo)

सिहं राशि के नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, उन्हें कोई पदोन्नति अथवा वेतन वृद्धि जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन काम को लेकर अच्छा रहेगा. आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे, लेकिन आप उनकी बात मानेंगे, तभी आप अपनी बुद्धि और विवेक से कोई ऐसा निर्णय लेंगे, जिससे परिवार के सदस्य भी हैरान रहेंगे।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा. यदि कार्य क्षेत्र में आपको कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था, तो उनसे आपको छुटकारा मिलेगा और प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ कोई डिनर डेट आदि प्लान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. घर परिवार में चल रही समस्याओं को लेकर अपने परिजनों से बातचीत कर सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपको संतान के कैरियर की अधिक चिंता सता रही थी, तो वह भी आज दूर होगी और आपको परिवार में किसी सदस्यों की ओर से कोई उपहार मिल सकता है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चों को बढ़ाने वाला रहेगा. आप अपने खर्च को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप कुछ धन भी उधार ले सकते हैं. आप परिवार के सदस्यों को किसी पिकनिक पर ले जाने की योजना बनाएंगे।

.कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. यदि उन्हें कोई रोग सता रहा था, तो आज उसमें काफी हद तक सुधार होग।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जो जातक नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें आज कोई दूसरी नौकरी मिल सकती है, लेकिन आपने यदि किसी काम को भाग्य के भरोसे छोड़ा था, तो आज वह आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है।