छत्तीसगढ़ के इस शहर में पिता और बेटी की पवित्र रिश्ता हुई शर्मसार, नशे में धुत पिता ने अपने ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार।

रायपुर/भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. कहते है कि, पिता और बेटी की पवित्र रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है. लेकिन यहां भिलाई शहर में कुछ और हो गया है. आपको बता दें की, हैवान पिता ने अपने ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला है. इस घटना को अंजाम देकर दरिंदगी सारे हदे पार कर दी है. बताया जा रहा है कि, शारब के नशे में धुत पिता ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया है. मामला जामुल थाना क्षेत्र का है. वही कामकाजी मां शाम को घर पहुंची तो नाबालिग ने डरते हुए सारी बात बताई। इसके बाद मां ने जामुल थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद जामुल पुलिस ने धारा 376, 506, 4 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 25 मार्च की है। 26 मार्च को जामुल की रहने वाली महिला थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ अपनी की बेटी से दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई। महिला ने बताया कि वह कामकाजी महिला है और उसके पति निठल्ले हैं और शराब पीने के आदी हैं। 25 मार्च को वह जब काम पर गई तो पीछे से उसके पति शराब के नशे में घर पहुंचे। इस दौरान घर पर उनकी 13 साल की बेटी व 10 साल का बेटा ही थे।

महिला ने बताया कि जब उसका पति घर पहुंचा तो बेटी सो रही थी और बेटा खेल रहा था। इसके बाद उसक पति ने बेटे को पहले बाहर जाने को कह दिया और उसके बेटी से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने बेटी को यह बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने बताया वह जब शाम को घर पहुंची तो बेटी डरी सहमी से बैठी हुई थी और उसने सारी बात बताई। इसके बाद महिला शिकायत दर्ज कराने जामुल थाने पहुंची।