इस जिले के विधायक के बेटे ने हारी जिंदगी की जंग, सड़क हादसे से घायल का चल रहा था इलाज, आज हुई मौत।

रायपुर। महीनेभर पहले हुए हादसे से खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा के बेटे की मौत की खबर सामने आई है। विधायक का पुत्र भीषण हादसे का शिकार हो गया था। जिसका इलाज रायपुर के निजी अस्पताल चल रहा था। आज उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। भीषण हादसा धमतरी-कांकेर रोड में हुआ था।

जानकारी के अनुसार, बीते महीने धमतरी-कांकेर रोड में विधायक के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा 20 फरवरी को अपने दोस्त तथा ड्राईवर के साथ कार में किसी काम से जगदलपुर जा रहा था।

इसी दौरान एक ट्रक को ओव्हरटेक के दौरान ड्राईवर को समाने का मोड़ नहीं दिखा और कार सीधे 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार को विधायक का पुत्र प्रवीण ही चला रहा था और दुर्घटना के चलते प्रवीण का एक पैर फ्रेक्चर हो चुका है व रीढ़ की हड्डी में भी चोट आयी थी।

हादसे से प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद एंबुलेंस से प्रवीण व अन्य घायलों को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रवीण को काफी अधिक लगी थी। जिनका इलाज लगातार चल रहा था। आज एक महीने से जिंदगी और मौत से जूझ रहे बेटे ने दम तोड़ दिया।