पठान कंट्रोवर्सी : सीएम भूपेश ने कहा बजरंगियों को भगवा गुंडा, जवाब में बजरंगियों ने जलाया सीएम का पुतला।

राकेश डेंगवानी/रायपुर : फिल्म पठान के “बेशर्म रंग” गीत से शुरू हुआ ये विवाद है की थमने का नाम नहीं ले रहा है, मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों में भी फिल्म को बैन करने की मांग उठी है, ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की ड्रेस में डांस करते देख हिंदू संगठन इसका विरोध कर रहे हैं, जिसमें आम दर्शक भी शामिल है, फिल्म के गीत में ऑरेंज (भगवा/केसरिया) रंग के अश्लील तरीके से कपड़े पहने दीपिका पादुकोण के डांस को लेकर विरोध हो रहा है, बजरंगियों का कहना है की गीत में बेशरम रंग कहकर और भगवा रंग की बिकनी पहनकर हिन्दू धर्म की भावनाओं को आहत किया गया है, जिसको लेकर बजरंगी विरोध कर रहे है।

सीएम ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे भड़क गये बजरंगी:

सीएम भूपेश का एक विडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वो कह रहे है “ये बजरंगी गुंडे जो भगवा रंग के गमछे जो पहन के निकले है, बताये इन्होने क्या त्याग किया है समाज के लिए? बल्कि वो तो वसूली करने के लिये कर रहे है,” इस बात से बजरंगी भड़क गये।

बजरंगियों ने किया सीएम का पुतला दहन :

राष्ट्रीय बजरंग दल और अंतराष्ट्रीय हिन्दु परिषद द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा मिडिया में भगवाधारी बजरंगी गुण्डा, उगाही करने वाले कहकर अपमान किया जिसे आक्रोशित हिन्दू समाज कभी भी सहन नही करेगा, जिसे लेकर टीम तोगड़िया ने आज जयतंभ चौक रायपुर में मुख्यमंत्री बघेल का पुतला दहन किया तथा इस्तीफा देने हेतु नारेबाजी की। जिसमे सैकड़ो कार्यकर्ता और बजरंगी शामिल हुये , और उन्होंने आम हिन्दू समाज से फिल्म का पूर्ण बहिष्कार करने की मांग की।