रात में कोई फूंक गया दो गाड़ियां, सुबह उठा तो आंगन में दिखे पैरों के निशान…जाँच में जुटी पुलिस….।

दुर्ग : खपरी गांव में सोमवार की रात अज्ञात आरोपी ने घर के आंगन में रखे दो वाहनों में आग लगा दी। आरोपी दीवार फांदकर आंगन में घुस गए और गाड़ियों में आग लगा दी और मौके से भाग गए। सुबह जब पीड़ित परिवार बाहर आया तो देखा कि उनकी दोनों गाड़ियां जली हुई हैं। घटना की शिकायत के आधार पर कुम्हारी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक, पीड़ित व्यक्ति को करीब 35 हजार रुपये का नुकसान हुआ। पीड़ित जुगत राम साहू ने शिकायत दर्ज कराई। सुबह गाड़ियां जली मिलीं। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू की है।

बेटी की स्कूटी भी जल गई :
पुलिस ने बताया कि ग्राम खपरी निवासी जुगत राम साहू ने कुम्हारी थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह सोमवार की रात अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद सोने चले गये। वह अपनी मोपेड और स्कूटर बेटी धनेश्वरी साहू के नाम पर रजिस्टर्ड घर के आंगन में रखता था।

परिवार गेट पर ताला लगाकर सो गया :
रात में वह आंगन का दरवाजा बंद कर परिवार सहित सो गया। मंगलवार सुबह 5 बजे वह उठे तो दोनों गाड़ियों में आग लगी हुई थी। आँगन में पैरों के निशान दिख रहे थे, लेकिन दरवाज़ा बंद था।

भगवान राम को अपना अपना राम – राम भेजें हनुमान चालीसा अनुवाद सहित सुने , लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=rJDZQ4R9fYs

दीवार फांदकर आने की आशंका :

इससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपित दीवार फांदकर अंदर घुसा होगा और गाड़ियों में आग लगाई होगी। दोनों गाड़ियों के जलने से पीड़ित को करीब 35 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। कुम्हारी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आगजनी की धारा के तहत प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की है।