कोरबा में दिल दहला देने वाली घटना : टुकड़ों में मिली युवक की लाश, सिर गायब….।

कोरबा: पाली थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार सुबह एक अज्ञात युवक का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ है। हाथ और पैर को काटकर बोरे में डालकर इसे एक तालाब के पास फेंका गया है। उससे कुछ दूर पर बोरे में कटा हुआ सिर मिला। बोरे में एक पासपोर्ट भी रखा हुआ था। जिसमें मोहम्मद वसीम अंसारी लिखा हुआ है।

यह पूरा मामला पाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पुलिस चौकी चैतमा के गांव गोपालपुर का है। जहां एक तालाब के पास झाड़ियां में युवक की लाश टुकड़ों में मिली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बोरे में डालकर फेंके गए इस लाश को सबसे पहले गांव वालों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस तक पहुंचाई।टुकड़ों में लाश मिलने की सूचना मिलने के बाद सुबह लगभग 9:30 बजे एडिशनल एसपी नेहा वर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल शुरू की।पुलिस ने शव के कटे हुए हिस्से हाथ, पैर को पहले बरामद किया। जबकि शरीर के दूसरे अंग गायब मिले।

भगवान राम को अपना अपना राम – राम भेजें हनुमान चालीसा अनुवाद सहित सुने , लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=rJDZQ4R9fYs

स्कूल बैग सहित सफेद रंग का शर्ट बरामद : 

अब तक की जानकारी के अनुसार यह शव एक युवक का है। जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष है। शरीर के कई हिस्से गायब मिले। लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद खोजबीन शुरू की गई। तालाब के पास ढूंढने पर गोताखोरों को गोपालपुर बांघापारा डैम में कटा हुआ सिर एक बोरे में रखा हुआ मिला। बोरे के अंदर एक पासपोर्ट भी रखा हुआ था। जिसमें मोहम्मद वसीम अंसारी लिखा हुआ है। पुलिस को मौके से सफेद रंग का शर्ट और स्कूल बैग भी मिला है।

हत्या के बाद शव टुकड़ों में काटने का अंदाज़ा :

 इस सनसनीखेज मामले में कटघोरा की एडिशनल एसपी ने को बताया कि पाली थाना क्षेत्र में दो बोरों में शव पुलिस को मिला है वह टुकड़ों में कटा हुआ है। प्रथम दृष्टया यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद युवक के शव को कई टुकड़ों में काटा गया है। मृतक कौन है और उसे इतनी बेरहमी से मौत के घाट क्यों उतर गया? फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.”

हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश :

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw

संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे ने हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की है पुलिस आस-पास पूरे इलाके में मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है। देर शाम तक इस मामले में कुछ नए तथ्य सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है। जिस तरह से हत्यारे ने शातिराना अंदाज में हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की है, इससे यह साफ है कि पुलिस से बचने के लिए सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है।

आसपास के लोगों ने दी पुलिस को सूचना :

होश उड़े लोगों ने तत्काल इसकी सूचना आसपास के लोगों व चैतमा चौकी में (पाली पुलिस को दी। पुलिस अधिकारी दल-बल सहित मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दिए हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद भी ली जा रही है। जांच के बाद होगा मामला स्पष्ट होगा।