रायपुर सेंट्रल जेल का कैदी वॉशरूम की खिड़की तोड़कर फरार, सामने आई ये घटना….।

रायपुर : कई बार कैदी मौका देखकर जेल से भाग जाते है, लेकिन उनका जेल से भागना इतना आसन नहीं होता, ऐसे मामले में जेलकर्मियों की मिलीभगत या लापरवाही सामने आती है, ऐसे ही रायपुर सेंट्रल जेल का विचाराधीन कैदी अस्पताल से फरार हो गया। जानकारी मिली है कि जेल में बंद कैदी दिलीप चौहान की तबीयत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी दौरान वह वॉशरूम का वेंटिलेटर तोड़कर भाग गया। जेल प्रहरी ने इस मामले में पंडरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अब उस अपराधी की पुलिस द्वारा खोजबीन किये जाने की खबर है।

जानकारी के अनुसार आरोपी दिलीप चौहान दवाई कंपनी में कैशियर का काम करता था। लाखों रुपये गबन के आरोप में देवेंद्र नगर पुलिस ने उसके खिलाफ गबन का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था। केंद्रीय जेल रायपुर में जेल प्रहरी राजेंद्र कुमार महिलांगे ने अपनी शिकायत में बताया कि, विचाराधीन बंदी दिलीप चौहान को स्वास्थ्य खराब होने के कारण तीन जुलाई से जिला अस्पताल रायपुर में इलाज के लिए भर्ती था। जिसकी सुरक्षा में सात जुलाई की रात 10 से दो बजे तक जिला अस्पताल पंडरी में बंदी के सुरक्षा में सिपाही ड्यूटी में तैनात था।

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक : https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y

जेल प्रहरी ने बताया कि, विचाराधीन बंदी दिलीप चौहान वॉशरूम जाना था। वार्ड के अंदर बने वॉशरूम में उसे लेकर गया और उसकी हथकड़ी निकाल दी और वह अंदर चला गया। इसी दौरान उसने वॉशरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और खिड़की के कांच तोड़कर रात को करीब 12 बजे फरार हो गया। विचाराधीन बंदी दिलीप चौहान सारंगढ़ का रहने वाला है। पुलिस फरार बंदी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जेल प्रहरी अकेले ही उसकी सुरक्षा में तैनात था, जिसकी शिकायत अब थाने में दे दी गई है।