चॉकलेट का लालच देकर मुंहबोले ‘मामा’ ने किया कुकर्म, पुलिस ने धर दबोचा सामने आई ये बात….।

बालाघाट(म.प्र.) : कटंगी में एक मुंहबोले मामा ने 6 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट देकर हवस का शिकार बना लिया। कटंगी थाना पुलिस ने एक 6 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के वाले 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया हैं। जानकारी के अनुसार, बालिका के परिजनों ने सोमवार को थाना में शिकायत दर्ज कराई कि 14 जुलाई को दोपहर 1 से 5 बजे के बीच पड़ोस में रहने युवक ने बेटी के साथ कुकर्म किया।

आरोपी को मामा थी कहती बच्ची :

आरोपी ने जिस बालिका के साथ दुराचार किया, वह बालिका उसे ‘मामा’ कह कर पुकारा करती थी। जिस वक्त बालिका के साथ घटना घटी, घर में कोई नहीं था। आरोपी ने बालिका को चॉकलेट के लिए पैसे भी दिए और उसके बाद दुष्कर्म किया और ये बात किसी को नहीं बताने के लिए कहा।

दादी के साथ गांव में रहती है मासूम :

भगवान राम को अपना अपना राम – राम भेजें हनुमान चालीसा अनुवाद सहित सुने , लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=rJDZQ4R9fYs

कटंगी थाना प्रभारी ने बताया कि बालिका के माता-पिता कमाने के लिए महाराष्ट्र राज्य के नागपुर में निवास करते है। बालिका अपनी दादी के साथ गांव में रहती है। उसकी दादी काम से खेत गई हुई थी।

माता पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई :

खेत से आने के बाद बालिका ने घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद दादी द्वारा उसके माता पिता को फोन किया गया और वे देर रात नागपुर से अपने गांव पहुंचे। सोमवार को इस घटना की रिपोर्ट कटंगी थाने में दर्ज कराई गई। आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।