इस वजह से बीयर की बोतल और चखना लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा युवक

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। में क्लब के लाइसेंस की आड़ में अवैध शराब परोसने के कारोबार का मामला सामने आया है। आरटीआई के तहत हुए खुलासे के बाद क्षेत्र में खलबली मची हुई है। इस संबंध में आरटीआई कार्यकर्ता रमाशंकर गुप्ता ने कलेक्टर जनदर्शन में कार्रवाई के संबंध में जानकारी चाही थी, लेकिन उनकी बातों को नहीं सुना गया।

इससे नाराज आरटीआई कार्यकर्ता रमाशंकर गुप्ता अपनी मांग को लेकर बीयर की बॉटल लेकर कलेक्टोरेट पहुंचे और कलेक्टोरेट के बाहर बीयर की बोतल लेकर बैठ गए। वे अपने साथ बैग में बीयर की बोतल, एक गिलास और आलू भुजिया का पैकेट लेकर पहुंचे। इसकी जानकारी जब डिप्टी कलेक्टर सीएस पैकरा को मिली तो वे फौरन आरटीआई एक्टिविस्ट रामाशंकर गुप्ता को मनाने पहुंच गए, लेकिन रामाशंकर गुप्ता नहीं माने।

आरटीआई कार्यकर्ता रमाशंकर गुप्ता ने कहा कि, इसके पहले उन्होंने कलेक्टर जनदर्शन में मौजूद अफसरों से इस अवैध कारोबार पर कार्रवाई की मांग की, लेकिन वे उक्त क्लब के संबंध में जवाब देने के बजाय अधिकारी जनदर्शन छोड़ बाहर निकल गए। रमाशंकर गुप्ता ने कहा कि, इस कारण जनदर्शन में पहुंचे लोग मायूस होकर लौट गए।

इसी कारण मुझे बैग में शराब, गिलास और चखने के रूप में आलू भुजिया का पैकेट लेकर कलेक्टोरेट पहुंचना पड़ा है। उन्होंने कहा कि शाम पांच बजे तक मैं इंतजार करूंगा। अगर कार्रवाई नहीं हुई या अधिकारी बात नहीं सुनते तो मैं सड़क पर ही बैठकर बीयर पीउंगा।