महिला चोर ने उड़ाई 80 हजार रूपये की चैन, खोज में जुटी पुलिस सामने आया ये मामला….।

बिलासपुर : न्यायधानी में लगातार कोई ना कोई घटना सामने आ ही रही है। चाकूबाजी हत्या जैसे घटना के बाद उठाईगिरी का मामला आया है। यहां दो महिलाओं ने गुरुवार की शाम ज्वेलरी शॉप को अपना शिकार बनाया है। दोनों महिलायें ग्राहक बनकर दुकान पहुंची थी। महिलाएं लॉकेट लेकर रफू चक्कर हो गई। यह पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। अब महिला चोरों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है, वहीँ आजकल किसी ना किसी अपराध में महिलाओं के शामिल होने इंकार नहीं किया जाता, नशे के सामानों की तस्करी हो या चाकूबाजी हर जगह महिलाओं और युवतियों की पैठ बन गई है।

दरअसल यह मामला अजीत होटल के पीछे तेलीपारा मे रहने वाले रवि सोनी के सदर बाजार में श्री माखन ज्वेलर्स नाम का दुकान है। उनके यहाँ 19 सितम्बर की शाम लगभग पौने आठ बजे दो अज्ञात महिलाएं खरीदारी के बहाने दुकान पहुंची थी और एक सोने की चैन जिसका वजन 11.210 मिली ग्राम 20 कैरेट की कीमत करीब 80,000 को चोरी करके फरार हो गई है। यह घटना दुकान में लगे हुये सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक :   https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y

घटना को लेकर सीसीटीवी फूटेज चेक करने पर संचालक को दो महिलाओ के द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आई। जिसमें दो महिलाएं फुटेज में साफ नजर आ रही है जो ग्राहक बनकर समान देख रही है। फिलहाल, मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में की गई है। वहीँ कोतवाली पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है साथ ही  फुटेज खंगाल महिला आरोपियों के तलाश की जा रही है। सामान देखने के बहाने के बहाने चोरी की ऐसी घटनाओं में लगातार महिलाओं के नाम भी सामने आने लगे है, जिसके विडियो सोशल मीडिया में कई बार वायरल होते रहते है।