सड़कों पर ब्रा पहनकर घूमी लड़की, कहा जिसको दिक्कत वो आकर मिले, अब मांग रही माफ़ी, देखें विडियो, सामने आया ये माजरा….।

इंदौर (म.प्र) : युवाओं की पागलपंति से हर कोई परेशान है, अभी कुछ दिन पहले ही बदमाशों युवाओं ने एक बुजुर्ग पर फोम डाल दिया, जिससे बुजुर्ग दुर्घटना का शिकार भी हो सकता था, सोशल मीडिया पर फेमस होने का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। इसके लिए वो अपनी जान जोखिम में तो डाल ही रहे हैं। साथ ही अश्लीलता और गन्दी हरकतों को भी बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से है, जहां एक लड़की केवल ब्रा पहनकर इंदौर के प्रसिद्ध मार्केट में चली गई, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। हर कोई उसे देखने लगा। वहीं लड़की ने भी बड़ी मुश्किल से अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी है। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना पर नाराजगी जताई है। पुलिस को अलर्ट करते हुए कहा, ऐसे मामलों पर सख्त कार्यवाही करें। 

लड़की ने अपने दूसरे वीडियो में खेद प्रकट करने के साथ सुसाइड की भी बात कर रही है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लड़की के खिलाफ 10 थानों में शिकायत दर्ज कराई गई है। मामले को लेकर शहर महिला कांग्रेस और मां अहिल्या मंच ने पुलिस कमिश्नर को लड़की के खिलाफ ज्ञापन दिया है। छोटे कपड़े पहनकर इंदौर में घूमने वाली युवती के वायरल वीडियो ने तूल पकड़ा हुआ है। एक दिन पहले वायरल वीडियो पर लड़की ने टिप्पणी करते हुए कहा था, ‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 100 से 200 चैनल में भी मैं आऊंगी, जिसे दिक्कत है वह मुझसे आकर बात कर सकता है।’ मामले को लेकर आहिल्या मंच ने कहा कि ये अहिल्या नगरी है। संस्कृति खराब करने वाली युवती पर कड़ी कार्यवाही करें।

वहीं बढ़ते विवाद के बीच युवती ने इंदौर की जनता से माफी मांगी है। उसने कहा कि मुझसे गलती हुई है, मुझे माफ कर दीजिए। वहीं इस मामले पर इंदौर पुलिस कंफ्यूज हो गई है। वो इस मामले में कानूनी सलाह ले रही है कि किस धारा में मामला दर्ज किया जाए। वहीं इस वीडियो को लेकर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है, इंदौर सांस्कृतिक विरासत का शहर है, जिसमें इस तरह की अभद्रता नहीं होना चाहिए।

जिसे दिक्कत है, वह यहां आकर मिले :

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक :   https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y

विरोध के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी है। कहा, मुझे माफ कर दीजिए। दोबारा मैं ऐसा नहीं करूंगी। इसके बाद उसने कहा, मैं मानती हूं यह नार्मल नहीं था, लेकिन ऐसे पकड़े अधिकांश लड़कियां पहनती हैं, लेकिन मैं चर्चा में इसलिए हूं, क्योंकि लोगों को व्यूज चाहिए। सौ-दो सौ चैनल में और आऊंगी, एक सप्ताह तक ट्रेंडिंग में रहूंगी। किसी ने पुलिस शिकायत की है, लेकिन कोई बात नहीं, मैं स्कीम 78 विजयनगर रहती हूं, यहां आकर मुझसे मिल सकते हैं।