आमिर ने दी नवनीत राणा को यौन उत्पीड़न की धमकी और….।

नई दिल्ली : हिन्दू समर्थक नेताओं को लगातार धमकियाँ मिल रही है, भाजपा की नेता और वकील नाजिया इलाही खान की भी माब लिंचिंग का प्रयास क्या जा चुका है, अन्य कई हिंदूवादी नेताओं को भी धमकियाँ मिल चुकी है, जिसमें अब भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता और लोकसभा की पूर्व सांसद नवनीत राणा को भी धमकी भरी एक चिट्ठी भेजी गई है। इस पत्र में नवनीत राणा को यौन उत्पीड़न की धमकी दी गई है और मांगी 10 करोड़ रुपये की रंगदारी। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी है और कहा है कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और अपनी जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि नवनीत राणा महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से सांसद रह चुकी हैं। वह लोकसभा चुनव 2024 से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं।

आमिर नामक शख्स ने भेजा पत्र :

इस मामले को लेकर अधिकारी ने जानकारी दी है कि अमरावती की पूर्व सांसद नवनीत राणा को आमिर नामक शख्स ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से धमकी भरा पत्र भेजा है और 10 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी है। इस घटना को लेकर नवनीत राणा के निजी सचिव विनोद गुहे ने पुलिस थाने में जाकर औपचारिक शिकायत दर्ज करा दी है, जिसको लेकर पुलिस ने कार्यवाही की बात कही है।

यौन उत्पीड़न की भी धमकी :

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि बीते 11 अक्तूबर को नवनीत राणा के आवास पर एक कर्मचारी को ये धमकी भरा पत्र मिला था। पत्र भेजने वाले ने कहा है कि उसने नवनीत राणा की सुपारी ली है। आरोपी ने उनका यौन उत्पीड़न करने की धमकी भी दी है। पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले पर नवनीत राणा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

माँ काली का धूम मचाने वाला बेहतरीन गीत : https://www.youtube.com/watch?v=ts6cT1FTauM

नवनीत राणा के पति और निर्दलीय विधायक रवि राणा ने हाल ही में दावा किया है कि नवनीत महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने बताया कि नवनीत राणा को भाजपा ने राज्यसभा की सदस्यता दिलाने का आश्वासन दिया है। नवनीत राणा को 2024 के लोकसभा चुनाव में अमरावती (एससी) सीट से कांग्रेस के बलवंत वानखेड़े ने हराया था। नवनीत राणा अपने ताबड़तोड़ भाषणों के लिये भी जानी जाती है।