अपने पेशाब से आटा गुंथकर बनाती थी रोटियां, पूरे परिवार का रहता था लीवर ख़राब। देखें विडियो।

ग़ाज़ियाबाद (उ.प्र.) : क्या आपके घर में भी नौकर या नौकरानी खाना बनाते हैं तो आप सावधान हो जाइए। कम से कम अपने घर में अपना खाना खुद बनाने की आदत डालें नहीं तो यह गंदगी वाली घटना आपके साथ भी हो सकती है। क्यूंकि गाजियाबाद की यह घटना जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस घटना से सबक लीजिए। गाजियाबाद में एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी अपने पेशाब से खाना बनाकर परिवार को खिलाती रही, यह मामला लगातार 8 साल तक चलता रहा। पूरे परिवार को जब धीरे-धीरे लिवर की बीमारी हुई तो उन्हें किसी गड़बड़ी की आशंका हुई। बिजनेसमैन परिवार ने मोबाईल को रसोई में छिपाया तो नौकरानी की शर्मनाक हरकत सामने आई। पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानें पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में एक रियल एस्टेट कारोबारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर में रीना नाम की महिला पिछले 8 वर्षों से खाना बना रही थी। कारोबारी का पूरा परिवार लीवर की बीमारी से पीड़ित हो गया था। अन्य कई बीमारियाँ भी घेरे हुये थी। इलाज के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ, लगातार इलाज चलता रहा और धीरे – धीरे सबकी दिक्कत बढ़ती गई, डॉक्टर भी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं थे, जिसके बाद परिवार वालों को उक्त महिला पर शक हुआ। 

मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखकर हैरान :

कारोबारी की पत्नी को रसोई से टॉयलेट की बदबू आई तो जब उन्हें पक्का संदेह हुआ। 14 अक्टूबर को पत्नी ने मोबाइल कैमरे की रिकॉर्डिंग चालू करके उसे रसोई में छिपा दिया। नौकरानी रीना के खाना बनाकर जाने के बाद रिकॉर्डिंग देखी तो सब हैरान रह गए। रिकॉर्डिंग में नौकरानी को रसोई के बर्तनों में पेशाब करते देखा गया। उसी पेशाब से आटा सानकर रोटियां बनाते हुए देखा गया। कारोबारी परिवार का आरोप है कि कई वर्षों से नौकरानी ऐसा कृत्य कर रही है। इसी कारण उनका परिवार बीमार रहता है।

पुलिस ने दर्ज किया केस :

माँ काली का धूम मचाने वाला बेहतरीन गीत : https://www.youtube.com/watch?v=ts6cT1FTauM

पीड़ित परिवार रीना की मोबाइल रिकॉर्डिंग लेकर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पहुंचा। रीना की शिकायत की। पुलिस ने नौकरानी रीना के  खिलाफ संक्रमण रोग फैलाने की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस ने रीना को हिरासत में ले लिया। शुरुआती पूछताछ में उसने ऐसा करने से साफ़ मना किया। पुलिस ने जब उसको वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई तो वो कुछ बोल नहीं पाई।

आंख मूंदकर भरोसा करता था कारोबारी का परिवार :

रियल एस्टेट कारोबारी का कहना है कि उनका परिवार नौकरानी रीना पर आंख मूंदकर भरोसा करता था। नौकरानी को परिवार की सदस्य मानते थे। हर सुख-दुख में वह उसके साथ खड़े रहते थे। पहले कई बार घर से नकदी और सामान भी चोरी हुआ, लेकिन उन्होंने उस पर कभी शक नहीं किया। रीना की घिनौनी करतूत देखकर पूरा परिवार सदमे में है। 

वहीँ इस घटना के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने महिला पर मुस्लिम होने का संदेह जताया है तो कुछ लोगों ने इसके मुस्लिम ना होने पर बवाल न उठने पर सवाल उठाये है, कुछ लोगों महिला को मुस्लिम होने के कारण पूरा नाम नहीं बताये जाने की बात भी कही, वहीँ महिला को लेकर जानकारी सामने नहीं आ पाई है, अभी इस मुद्दे पर कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

मधुर भजनों के लिये सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmBhakti