Breaking : राजधानी में BJP पार्षद-नेताओं समेत 60 कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR, तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप…

रायपुर। राजधानी रायपुर में भाजपा पार्षदांे और नेताओं ने गुरूवार को कार्यकर्ताओं के साथ निगम कार्यालय का घेराव किया था। निगम घेराव मामले में पुलिस ने पार्षद सहित 60 नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

पुलिस ने बेरिकेड्स व चैनल गेट में तोड़फोड़, निगम कार्यालय के खिड़कियों और अन्य सामनों में तोड़फोड़, गाली-गलौज और बलवा व शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाने के दो अलग अलग़ मामलों में अपराध दर्ज किया है।

आपको बता दें कि, गुरुवार को भाजपा नेताओं ने नगर निगम का घेराव किया गया था। इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, बीजेपी पार्षद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए थे। निगम घेराव के दौरान महापौर और निगम कमिश्नर ले खिलाफ नारेबाजी करते हुए निगम के अंदर घुसने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी भी हुई।

जोन आयुक्त ने की शिकायत
जोन आयुक्त-4 विनय मिश्रा ने भाजपा नेता प्रखर मिश्रा, शिवम जलम दुबे, सोनू राजपूत, शुभांकर द्विवेदी सहित 50 से 60 लोगों के खिलाफ निगम कार्यालय में तोड़फोड़ और कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत की है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में लोक संपत्ति को नुकसान व 427 के तहत अपराध दर्ज किया गया।