छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के आरोपी पलाश चंदेल अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर, IG दफ्तर पहुंची पीड़िता ने जल्द गिरफ्तारी की मांग की

बिलासपुर । दुष्कर्म के मामले में आरोपी पलाश चंदेल की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता रेंज आईजी कार्यालय पहुंची. यहां पीड़िता ने आईजी कार्यालय में ज्ञापन सौंपते हुए आरोपी पलाश चंदेल के जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

पीड़िता ने बताया कि, बीते 19 जनवरी को लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद से अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है . पीड़िता ने जांच में असंतोष जताते हुए कहा कि, रसूखदार होने के कारण आरोपी के गिरफ्तारी में देरी की जा रही है। पीड़िता ने कहा कि गिरफ्तारी में देरी से जांच प्रभावित हो सकती है. पीड़िता ने आईजी से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बड़ी टीम बनाने और जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है।

बता दें कि भाजपा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के ऊपर रायपुर के महिला थाना में रेप की शिकायत पर जुर्म दर्ज की गई है. पीड़िता जांजगीर-चांपा जिले की रहने वाली है. पलाश और पीड़िता के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ था।

शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ लगातार बनाया संबंध

पीड़िता के मुताबिक 2018 के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. इसके बाद पलाश ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ लगातार संबंध बनाए. 2021 में जब महिला गर्भवती हुई तो गर्भपात की दवा खिलाया. इसके बाद दोनों के बीच नोक झोंक बढ़ गई और अब पीड़िता ने पलाश के खिलाफ शिकायत कर दी। बीते 19 जनवरी को पीड़िता ने रायपुर के महिला थाने में पलाश चंदेल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया. एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है. आरोपी ने मामले में हाईकोर्ट में रिट पिटिशन दायर कर अपने खिलाफ हुए एफआईआर को निरस्त करने की मांग की है. मामले की सुनवाई 10 फरवरी को होगी।