प्रदेश में शिक्षा से ज्ञान के लिए पुस्तक का दान जरूरी है- खिलेश देवांगन।

आरंग। ब्लॉक मुख्यालय से दूर ग्राम कोरासी में शिक्षित युवा उत्थान समिति द्वारा ग्रंथालय के माध्यम से प्रतियोगी परीक्षा के लिए क्षेत्र के बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जा रही है, इसी कड़ी में क्षेत्र के युवा नेता स्थानीय जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन द्वारा शिक्षा से ज्ञान के लिए पुस्तक का दान दिया गया, पुस्तक के दो सेड के माध्यम से करीब 65 से 70 पुस्तक राज्य लोक सेवा आयोग, सब इंस्पेक्टर, रेलवे, सर्विस सिलेक्शन बोर्ड, सामान्य जनरल नॉलेज की ऐसे महत्वपूर्ण प्रतियोगिता परीक्षा की पुस्तक उपलब्ध कराया गया।

जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन के कहा की क्षेत्र के बच्चे के लिए एक बेहतर अवसर मिल रहा है, ऐसे ग्रंथालय को संचालित करने के लिए शिक्षित युवा उत्थान समिति का काफ़ी सराहनीय कार्य है।

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी ग्राम कोरासी के अलावा आसपास के गांव के बच्चे भी पढ़ने के लिए आते हैं। शिक्षा के माध्यम से बच्चों का आने वाला भविष्य सुनहरा रहेगा, बेहतर वातावरण के साथ एक अच्छा समाज बनेगा।

पुस्तक दान मे प्रमुख रूप से जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन, नायब तहसीलदार लाकेश्वर किरण, कृष्णा साहू, चिंटू साहू, नोहर धीवार, नवीन पटेल, विजयासन साहू, दिलीप साहू, राहुल बंछोर, नाथू साहू, दिलीप यादव, हेमराज साहू, हेमशंकर साहू, हेमराज साहू, आनेक लोग उपस्थित थे।