इस जिले में नक्सलियों का आतंक जारी, ओरछा मार्ग पर आमदई माइंस के वाहन को किया आगजनी, पेड़ काटकर मार्ग किया बाधित।

नारायणपुर । नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर में नक्सलियों का आतंक जारी है, नारायणपुर ओरछा मार्ग में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाते हुए आमदई माइंस के एक वाहन को रोककर आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। जिससे वाहन पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है।सड़क पर पेड़ काटकर मार्ग किया बाधित, ओरछा मार्ग पर कापसी गांव की घटना।

नक्सलियों ने नारायणपुर से ओरछा मार्ग पर लगभग 15 किलोमीटर दूर कापसी गांव के पास सुबह 3:30 बजे माइंस के वाहन जा रही थी सामने दो पेड़ सड़क पर गिरे हुए देखकर वाहन रुकी जिसके बाद ग्रामीण वेशभूषा में लगभग 8 से 10 की संख्या में नक्सली निकले नक्सलियों ने वाहन के ड्राइवर और कंडक्टर को वहां से भगा दिया जिसके बाद डीजल टैंक को फोड़कर डीजल पूरी गाड़ी में छिड़काव करते आगजनी की घटना को अंजाम दिया। जिसके चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है, सड़कों पर आवाजाही रुकी हुई है।

आपको बता दें नारायणपुर ओरछा मार्ग पर नक्सली पिछले 3 महीने से लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं पिछले चार से 5 दिन नारायणपुर ओरछा मार्ग बंद भी रहा था।नक्सलियों ने बेनर पोस्टर चस्पा कर आमदई खदान को रद्द करने व निको कम्पनी से जुड़े लोगों को मार भगाने की बात लीखे हैं घटना की पुष्टि नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने की है इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।