इस शहर से निकली बस ने 5 वाहनों को मारी टक्कर, ड्राइवर ने कहा – आंखों के सामने अचानक छाया अंधेरा

दुर्ग। राजधानी से जबलपुर जा रही कांकेर ट्रैवल्स के बस रविवार की रात करीब पौने 9 बजे अचानक अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद उसने 70 मीटर तक कार समेत 5 अन्य वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। ये घटना मोहन नगर थाना अंतर्गत सिंधी कॉलोनी के पास हुई। हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर सादिक नूरी से प्रारंभिक पूछताछ की गई है।

वाहन चालक ने पुलिस को बताया कि उसके आंखों के सामने अचानक अंधेरा छा गया। इससे बस अनियंत्रित हो गई। इससे सामने चल रही कार समेत 5 गाड़ियों को चपेट में आ गईं। बस के सामने पहिए के नीचे फंसे वाहनों को ड्राइवर घसीटते हुए मोहन नगर थाने के सामने तक ले गया। घटना के बाद वहां हंगामा मच गया। बस में सवार यात्रियों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की। इसके बाद बस ड्राइवर ने अपने मालिक को खबर दी। दूसरी बस के इंतजाम किए गए और यात्रियों को जबलपुर के लिए रवाना किया गया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक बस की चपेट में आने वाले सभी वाहन होटल के सामने खड़े थे। इस वजह से किसी को चोट नहीं लगी है। ड्राइवर की आंखों के सामने अंधेरा होने की वजह से वह लहराते हुए चला रहा था। जिसके कारण एक के बाद एक करके पांच वाहन बस की चपेट में आ गई। पुलिस के मुताबिक बस ड्राइवर का मेडिकल भी करवाया जाएगा। पुलिस इस मामले को लेकर आरटीओ को भी खबर देगी। साथ ही संचालक को नोटिस कर जवाब मांगने की तैयारी में है।