ठगबाज सुकेश के चक्कर में फंसी जैकलीन, ED ने बुलाया पेशी के लिये।

नई दिल्ली : हाल ही में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली है। हालांकि उन पर दर्ज अन्य केस को मद्देनजर रखते हुए फिलहाल वह जेल में ही रहेगा, जिससे जमानत का कोई फायदा नही मिल पायेगा। वर्तमान में दिल्ली के तिहाड़ जेल में सुकेश बंद है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को समन जारी किया है। आपको बता दें कि जैकलीन को ये समन महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा गया है। जैकलीन को 11 बजे ED हेडक्वार्टर में पेश होने के लिए कहा गया है जहां ईडी के अधिकारी उनसे पूछताछ कर सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ही सुकेश ने जैकलीन के नाम लेटर लिखा था।

ईडी चार्जशीट फ़ाइल कर चुकी है :

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से इससे पहले भी कई बार जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में ED सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट फ़ाइल कर चुकी है। जैकलीन इस मामले मे जमानत पर है। 34 वर्षीय महाठग सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बैंगलोर का रहने वाला है। उसने एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल से शादी की थी जोकि इसके ठगी के खेल में साथी भी थी। सुकेश ने बिशॉप कॉटन बॉयज स्कूल, बैंगलोर से पढ़ाई की और मधुरे यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया। बचपन से ही ये बेहद जल्द रईस बनना चाहता था। इसके जाल में जैकलीन भी फंस गई थी।

चार्जशीट में क्या सामने आया? :

सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल : https://www.youtube.com/@MachisMediaNews/

चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने खुलासा किया है कि उसकी जैकलीन फर्नांडिस के साथ दोस्ती हो जाने के बाद उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के महंगे उपहार दिए थे। इसमें गुच्ची बैग, जेवरात, महंगे कपड़े, 15 जोड़ी कान के कुंडल, 5 बिरकीन बैंग, चैनल और YSL के बैग, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स जैसी महंगी घड़ियां शामिल हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ही ठग सुकेश चंद्रशेखर में जेल से जैकलीन के नाम लेटर भी भेजा था। सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन को 3 पेज का पत्र लिखा था और एक्ट्रेस के जन्मदिन के लिए 30 दिन के काउंटडाउन की घोषणा की थी। कई सालों तक सुकेश ने एक पूर्व मुख्यमंत्री के पोते के रूप में अपने आपको पेश किया और सैकड़ों लोगों को धोखा देकर कई करोड़ रुपये कमाए। बाद में उसने किंग इन्वेस्टमेंट नाम से एक कंपनी शुरू की और निवेशकों से 2000 करोड़ रुपये ठगे।