गाय को चाकू मारने वाला बेरहम बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने शहर में निकाला उसका जुलूस, लोगों ने जताया आक्रोश।

दुर्ग : रुआबांधा में एक युवक ने गर्भवती गाय पर चाकू से हमला कर दिया था। गाय लगभग 4 से 5 महीने की गर्भवती है। आरोपी ने पहले चाकू मारा, जिसके बाद गाय खुद को बचाने आगे भागी। अब इस मामले में भिलाई में गर्भवती गाय के पेट में चाकू मारने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने शहर में उसका जुलूस निकाला गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस जब आरोपी का जुलूस निकाल रही थी तो उसके साथ बड़ी संख्या में पशु प्रेमी और गौ सेवक सहित अन्य लोग भी मौजूद थे। पुलिस की सुरक्षा के बीच आरोपी कह रहा था कि, “गाय हमारी माता है गुंडा गर्दी नहीं करूंगा” और “गाय हमारी माता है चाकूबाजी नहीं करूंगा”। इस दौरान बस्ती के लोग उसे भला बुरा कह रहे थे। लोगों में काफी आक्रोश था।

नशे की हालत में मारा था चाकू :

घटनाक्रम को लेकर भिलाई नगर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने कहा कि, शिवपारा रुआवांधा निवासी सत्यजीत यादव के चाचा की गाय को सोमवार की रात एक बजे के बाद मोहल्ले का रहने वाला रामशंकर उर्फ रामाने नशे की हालत में चाकू मार दिया था। चाकू गाय की पेट में घुस गया था। पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की। पुलिस ने आगे कहा कि, आरोपी रामा भागने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस की टीम दुर्ग पहुंची और भागने की कोशिश कर रहे रामा को घेराबंदी करके पकड़ा। इसके बाद उसे भिलाई नगर थाने लगाया गया। जिसके बाद उसका जुलूस निकाला गया। आरोपी को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा गया था।

सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल : https://www.youtube.com/@MachisMediaNews/

कौन है आरोपी : जिस बदमाश ने गाय को चाकू मारा है, वो आदतन बदमाश किस्म का है, जिसे पुलिस ने पहले भी जेल भेजा है। आरोपी ने जब गाय पर चाकू से वार किया तो पूरा चाकू उसके पेट में घुस गया था, इसके बाद आरोपी उसे निकालने के लिए गाय के पीछे भागा। लेकिन गाय भाग चुकी थी, आरोपी की पहचान पुलिस ने रामशंकर के तौर पर की गई है। पुलिस ने इस घटना के सीसीटीवी को देखने के बाद मौके पर मौजूद अन्य गवाहों को भी बुलाकर गवाही दर्ज की है।

” गाय को चाकू मारकर घायल किया गया था.जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी.आरोपी का नाम रामशंकर है.जो पहले भी अपराध के बाद जेल जा चुका है.शिकायत के बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है.साथ ही लोगों को सख्त हिदायत दी गई है कि इस तरह की हरकत बिल्कुल भी ना करें.”- राजकुमार लहरे,टीआई भिलाई नगर

छोटी छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw

यह थी घटना : भिलाई के रुआबांधा क्षेत्र में गौवंश के साथ निर्ममता करने का मामला सामने आया था, यहां एक शराबी युवक ने गाभिन गाय के पेट में चाकू घुसा दिया था। चाकू मारने की पूरी घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई है। इस घटना के बाद गौवंश प्रेमियों में काफी गुस्सा था। पशु प्रेमियों और गाय के मालिक ने चाकू लगने की जानकारी लगने के बाद गाय को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने गाय के पेट से चाकू को बाहर निकाला था। गाय 4 माह की गाभिन भी बताई जा रही है। इस घटना के बाद पशु प्रेमियों में और स्थानीय वासियों में काफी आक्रोश था।