पुतले को जलाने के चक्कर में नेताजी भी झुलसे, पैजामे में लगी आग, बाल-बाल बचे, देखें विडियो।

पेंड्रा : पेंड्रा में कांग्रेस पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा था। इस दौरान एक बड़ा हादसा टल गया, यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पेंड्रा के दुर्गा चौक में प्रदर्शन कर रहे जिला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव पुतला दहन करने के दौरान आग की लपटों की चपेट में आ गए और घायल हो गए, पुतला जलाते – जलाते वो खुद भी झुलस गये, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। मामले में सामने आया की वे पुतले को पेट्रोल डालकर जला रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया, वहीं पुलिस और आसपास मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सतर्कता से समय रहते आग को बुझाने में सफल हो गए। जिसके चलते जिलाध्यक्ष बड़ी घटना का शिकार होने से बच गए। 

यहाँ पुलिस और आसपास मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सतर्कता से समय रहते आग को बुझाने में सफल हो गए इसके चलते जिलाध्यक्ष जलने से बच गए। फिलहाल इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल गौरेला में भर्ती कराया गया है। दरसअल, लोकसभा नेता राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी पर कांग्रेस के कार्यकताओं के द्वारा पेंड्रा के दुर्गा चौक में पुतला दहन और प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा गया था। केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू औऱ महाराष्ट्र शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड़ के द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयान देने पर कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को पुतला दहन से रोकने की कोशिश की इस दौरान पुतला दहन कर रहे कांग्रेस जिला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव आग की चपेट में आ गए।

मामले में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू औऱ महाराष्ट्र शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड़ द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयान देने पर कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को पुतला दहन से रोकने की कोशिश की थी। इस दौरान पुतला दहन कर रहे कांग्रेस के जिला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव आग की चपेट में आ गए। इसके बाद पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आग पर काबू पा लिया गया। घायल उत्तम वासुदेव को जिला अस्पताल में उपचार किये जाने की खबर आई है। मीडिया में ख़बरें विरोध प्रदर्शन से ज्यादा नेताजी के आग झुलसने की चल रही है।

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक :   https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y