जेल में गैंगवार, साथी का बदला लेने आसिफ ने किया चाकू से वार, सामने आई ये घटना….।

रायपुर : गुण्डे बदमाशों से राजधानी वासी लगातार दहशत में जी रहे है, वहीँ अब उनके कृत्य जेल में भी जारी है, ऐसे ही सेंट्रल जेल में बदमाशों के गुट वर्चस्व की लड़ाई के लिए एक दूसरे पर प्राणघातक हमला कर रहे हैं। जेल में एक पखवाड़ा पूर्व चाकूबाजी की घटना का बदला लेने एक बदमाश ने एक अन्य बदमाश पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायल बदमाश को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल लाया गया था, तब जेल में चाकूबाजी की घटना का खुलासा हुआ था, जिसको लेकर जिम्मेदारों पर ऊँगली भी उठने लगी। जेल प्रबंधन ने घटना की रिपोर्ट अब तक गंज थाने में नहीं की है।

वहीँ जेल के सूत्रों के मुताबिक, तेलीबांधा थाना क्षेत्र के निगरानी बदमाश तथा हत्या के आरोपी सैयद नदीम पर मौदहापारा थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश तथा अपहरण के आरोपी आसिफ उर्फ बुट्टी ने चाकू से हमला किया है। सैयद नदीम वर्ष 2019 से दीपक नायडू की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। यह चाकूबाजी की घटना 27 सितंबर को हुई है। बुट्टी ने नदीम के गाल, चेहरा तथा सिर पर चाकू से हमला किया है। घटना जेल के छोटी गोल के बैरक में हुई है।

इस बदमाश पर हुए हमले का बदला लेने :

मधुर भजनों के लिये सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmBhakti

जेल सूत्रों के मुताबिक, 12 जून को मौदहापारा थाना क्षेत्र के बदमाश शेख साहिल पर नदीम ने चाकू से हमला किया था। इस बात का बदला लेने आसिफ ने नदीम पर चाकू से हमला किया। एक दूसरे पर चाकू से हमला करने वाले सभी बदमाश एक ही बैरक में बंद थे। जिसके बाद प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया है।

चम्मच को बनाया हथियार :

माता का दरबार सजा है, कर लो दर्शन सारे, माता ही तो करती हरती है बच्चों के दुखड़े सारे : https://youtu.be/vV-2NDbbFWY

बदमाशों ने एक दूसरे पर हमला करने जेल में खाना खाने के दौरान चम्मच को चोरी छिपे अपने पास रख लिया था। चम्मच चोरी करने के बाद बदमाशों ने चम्मच को घिसकर चाकू बनाया, इसके बाद एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक जेल में चाकूबाजी की घटना बैरक में दबदबा कायम करने के लिए की गई थी। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराने से बदमाशों के हौसले बुलंद होंगे। जेल में चाकूबाजी की घटना के बाद जेल प्रशासन ने बदमाशों को अलग- अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। अब मामले में जेल प्रशासन क्या कार्यवाही करता है देखना होगा।