नशेड़ी चालक ने किया भयानक हादसा, 3 बाईक और 1 ऑटो को थोक मार्ग विभाजक से टकराई बोलेरो।

रायगढ़ : दुर्घटनाओं से लगातार लोग अपने परिजनों को खो रहे है, फिर भी हादसों पर लगाम नहीं लग रही है, लगातार लोगों को समझाया जा रहा है कि नशे में वाहन ना चलायें , धीमी गति से वाहन चलायें, पर फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे है शहर में सड़क दुर्घटना का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वाहन चालकों की लापरवाही के कारण आए दिन शहर में दुर्घटनाएं हो रही हैं। जिसमे शुक्रवार देर शाम को शहर के डिग्री कालेज के सामने हुए एक भयानक सड़क हादसे ने शहरवासियों को झकझोर कर रख दिया है। एक तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने तीन बाइक सवारों और एक आटो को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बोलेरो काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद बोलेरो चालक और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने 108 संजीवनी एक्सप्रेस वाहन को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बोलेरो चालक संतोष पाण्डेय और उसका साथी भारी मात्रा में शराब का सेवन कर चुके थे। गाड़ी को गलत दिशा में चलाते हुए चालक ने अपना संतुलन खो दिया, जिससे यह भयावह हादसा हुआ। बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह घटना के बाद भी नहीं रुकी और रोज गार्डन के पास पहुंचकर सीधे डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं डिवाइडर पॉइंट के पास रोड क्रॉस करने की जगह है। इस दृश्य को जिसने भी देखा, वो दहल उठा। गनीमत रही कि इस समय कोई रास्ता क्रॉस नहीं कर रहा था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना को देखने वाले सिहर गये थे।

चलते हुये चलते हुये भक्त आते है, माता के दरबार में दुःख भूल जाते है : https://www.youtube.com/watch?v=KloC5tU4kkQ

बहरहाल, चक्रधर नगर पुलिस ने क्षतिग्रस्त बोलेरो को थाने ले जाकर जब्त कर ली है। इस हादसे ने सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता की आवश्यकता को एक बार फिर उजागर किया है। वहीं बीते दिन भारी वाहनों के आवाजाहियों पर पुलिस तथा प्रशासनिक टीम ने बैठक लेकर नो एंट्री लगाए है। इधर शहर सहित मुख्य मार्गों में लगातार दुर्घटनाओं से मरने वाले लोगों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ा है। ऐसी ही घटनायें लगातार हो रही है।