गरबा पंडाल में मुस्लिम महिला एंकर के विरोध बाद मचा बवाल, एंकर के जाने के बाद शुरू हुआ कार्यक्रम।

झांसी (म.प्र.) देशभर में वर्तमान में नवरात्री का त्यौहार चल रहा है, जगह-जगह गरबा डंडिया का कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है, ऐसे में डांडिया नाइट्स में मुस्लिम महिला एंकर को बुलाने पर भारी हांगामा हो गया। सबसे पहले महिला एंकर को गेट पर रोका गया, वह बड़ी मुश्किल से स्टेज पर पहुंची तो वहां होस्टिंग के दौरान उसका माइक बंद कर दिया गया। मुस्लिम एंकर होने पर काफी हंगामा हुआ, साथ में गार्डन की लाइट भी काट दी गई और साउंड सिस्टम भी बंद कर दिया गया। लोगों ने मुस्लिम एंकर का काफी विरोध किया।

यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा और आखिरकार एंकर को प्रोग्राम को छोड़कर बाहर जाना पड़ा। इस मामले को लेकर लोगों ने सवाल उठाया है, कि क्या आयोजकों को कोई हिन्दू एंकर नहीं मिला, जो मुस्लिम एंकर को बुलाया गया। इसके बाद लाइटें जला दी गईं और माइक भी चला दिया गया और प्रोग्राम दोबारा से शुरू किया गया। मामला को लेकर लेडी एंकर और आयोजकों ने इस पर नाराज़गी का इज़हार किया है। वहीँ इसे धार्मिक कार्यक्रम को दूषित करने का आरोप हिन्दू संगठन के लोगों ने लगाया है।

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw

नवरात्रि के मौके पर अलग – अलग जगहों पर डांडिया के प्रोग्राम हो रहे हैं. इस दौरान कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जहां मुसलमानों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है। बुधवारा रात भी नवाबाद थाना इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया। इसमें लगभग 200 लोग डांडिया खेलने पहुंचे थे। इस प्रोग्राम को और बेहतर करने के लिए आयोजकों ने बेबी इमराना को बुलाया हुआ था। इसी को लेकर वहां जमकर विवाद हुआ। कार्यक्रम में शामिल होने आये लोगों ने कहा जब पहले से ही मुस्लिमों को हिन्दू कार्यक्रमों से दूर रखने की अपील की जा रही है तो आयोजक ने पैसे के लिये ऐसी हरकत क्यूँ की?

मधुर भजनों के लिये सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmBhakti

इस घटना में गार्डन के मालिक का कहना था कि जब तक एंकर रहेगी, वहां जनरेटर चालू नहीं किया जायेगा। काफी देर तक प्रोग्राम शुरू नहीं किया गया। जब एंकर वहां से गई तो प्रोग्राम को शुरू किया गया। वहीँ इस घटना पर एंकर ने कहा कि जब मैं गार्डन में आई तो गार्डन के मालिक ने कहा कि उन्हें उससे परेशानी है, और उसे बाहर जाना चाहिए। प्रोग्राम करने वाले आयोजक अनुरागी पर भी दबाव बनाया गया और आखिर में एंकर को ग्राउंड से बाहर कर दिया गया। वहीँ गार्डन मालिक और आयोजक में इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ।