3 साल के बच्चे की हत्या, झाड़ियों में मिली लाश, मामले में रिश्तेदार गिरफ्तार।

रायपुर : विधानसभा क्षेत्र में एक तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या हो गई है। बालक की हत्या के बाद शव को झाड़ियों में छुपा दिया गया था। देर रात शव मिलने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ, जिससे हड़कम्प मच गया है। विधानसभा पुलिस ने इस मामले में अपचारी बालक से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक सडडू के वीआईपी सिटी के पास लेबर क्वार्टर में एक मजदूर परिवार रहता है। शुक्रवार दोपहर से उनका 3 साल का बेटा उनके रिश्तेदार नाबालिग के साथ निकला था। कुछ देर बाद परिजनों को बालक का ध्यान आया। उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया। नाबालिग से भी पूछताछ की, तो उसने जानकारी होने से इंकार कर दिया।

बच्चे के नहीं मिलने से परेशान होकर उसके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मामले को लेकर पुलिस भी बालक की तलाश में लगी हुई थी। इस बीच रात करीब 11.30 बजे बालक का शव वीआईपी सिटी के गोल चौक के पास झाड़ियों में मिला। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी। विधानसभा क्षेत्र में तीन साल के बच्चे की हत्या कर उसकी लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है।

माता का दरबार सजा है, कर लो दर्शन सारे, माता ही तो हरती है बच्चों के दुखड़े सारे : https://youtu.be/vV-2NDbbFWY

पुलिस ने नाबालिग रिश्तेदार से पूछताछ शुरू की, क्योंकि वह घटना के समय बच्चे के साथ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि इस मामले में नाबालिग रिश्तेदार ही मुख्य संदिग्ध है। पुलिस अब नाबालिग से गहन पूछताछ कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। हत्या किस वजह से की गई है, इसका पता नहीं चल पाया है।