लव जिहाद के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, जावेद ने राहुल बनकर फंसाया था युवती को और फिर….।

पीलीभीत (उ.प्र.) : लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ ही रहे है, जिसमें विधर्मी युवक द्वारा हिन्दू युवतियों को फर्जी नाम से बरगलाया जाता है औ उनका दैहिक शोषण कर अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया जाता है। ऐसे ही उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने अपना नाम बदलकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म कर इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी युवक लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा। अंत में उसने एक दिन अपना असली नाम बताया और युवती को साथ ले जाने लगा। इसके बाद युवती ने शोर मचाया तो वह भाग गया और मामले की शिकायत थाने में की गई, जिसके बाद काफी बवाल मचा।

मामले में सामने आया है कि पीलीभीत में पुलिस ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना धर्म छुपा कर और नाम बदलकर पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वह लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और पीलीभीत दशहरा मेले में पहुंचकर जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन कराकर उससे मुस्लिम धर्म अपनाने की जिद करने लगा। इसके बाद लड़की ने अपने परिजनों के साथ पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने जावेद से राहुल बने आरोपी को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है। मामला सामने आने से परिजन सकते में है। वहीँ ऐसे मामले गाह- बगाहे सामने आ ही जाते है।

राहुल नाम से बनाई आईडी :

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि कुछ दिनों पहले सोशल साइट पर उसकी दोस्ती एस एल राहुल नाम की आईडी के व्यक्ति से हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई और होली के बाद राहुल उससे मिलने पीलीभीत पहुंचा। जहां उसने एक पिज्जा कैफे में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसके बाद एस एल राहुल ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद युवती डरी सहमी रहने लगी। 

वीडियो वायरल करने की धमकी :

माँ काली का धूम मचाने वाला बेहतरीन गीत : https://www.youtube.com/watch?v=ts6cT1FTauM

13 अक्टूबर को आरोपी राहुल दशहरा मेले में युवती से मिलने के लिए आया और जबरन उसे अपने साथ ले जाने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की नीयत से युवती का गला दबा दिया और तब उसने बताया कि मेरा असली नाम जावेद है। मैं मुस्लिम धर्म का हूं। तुझे मेरे साथ चलना पड़ेगा और मुस्लिम धर्म स्वीकार करना पड़ेगा नहीं तो मैं तेरी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। तुझे चैन से जीने नहीं दूंगा। जिसके बाद युवती काफी डर गई और अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

लोगों की मदद से बची पीड़िता :

मेले में इस झगड़े का शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मामला तूल पकड़ता देख आरोपी जावेद मौके से भाग गया। जिसके बाद युवती ने पूरी घटना की जानकारी अपने घर जाकर परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने पूरे मामले की लिखित तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने धर्म और पहचान छिपाकर युवती को धोखे में रखा और जबरन धर्म परिवर्तन की कोशिश की। मामले की जांच चल रही है और आरोपी को सख्त सजा दिलाने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।

मधुर भजनों के लिये सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmBhakti